आलमनगर में तेजस्वी ने चुनावी सभा में नीतीश कुमार एवं प्रधानमंत्री पर जमकर साधा निशाना

0
328
- Advertisement -

बिहार के चुनावी महासंग्राम में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे तेजस्वी यादव मंगलवार को आलमनगर के पानी टंकी मैदान में दिन के तीन बजें पहुंचे। तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर पहले कैबिनेट में 10 लाख युवाओं को नौकरी देनें के अपने वादे को दोहराया।

तेजस्वी यादव ने शिक्षा विभाग के साथ-साथ विभिन्न विभागों में बहाली को लेकर लम्बी चौड़ी घोषणा भी किया।साथ-ही-साथ शिक्षकों को सामान काम के बदले सामान वेंतन देनें के वादें को भी आलमनगर के पानीं टंकी मैदान में दोहराया। जनसभा में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर बरसे।

- Advertisement -

आलमनगर से महागठबंधन के राजद प्रत्याशी इजिनयर नवीन निषाद ने कहा कि आलमनगर विधानसभा क्षेत्र की जनता ने जिस तरह से स्नेह दुलार प्यार और आशीर्वाद दे रहें हैं, उम्मीद है कि यहाँ की आम-अवाम मुझे निश्चित विधायक बनायेंगे। उन्होंने कहा कि मैं आप सबों को बताना चाहता हूँ कि आलमनगर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांव में आपका बेटा आपके दरवाजें पर जायेंगे।

उन्होंने कहा कि आप सबों ने जो जाति धर्म से ऊपर उठकर रैलियों में भीड़ दिखाया। मैं आलमनगर की धरती का शुक्रगुज़ार हूँ। यह धरती जब-जब अंगड़ाई ली है तब-तब परिवर्तन हुआ है। यहाँ से माननीय विधि मंत्री लगातार पिछलें 25 वर्षों से चुनाव जीततें आ रहें है लेकिन विकास नही कर पायें।

मौके पर राजद महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष सीमा गुप्ता, प्रोफेसर खालिद, राजद प्रखंड अध्यक्ष चौसा प्रमोद मार्शल, बिनोद सिंह, चौसा प्रखंड प्रमुख शंभू यादव, सुधीर सिंह, कामरेड नीरज सिंह, प्रवेज अख्तर, मालें नेता अनिल यादव, काग्रेंस नेता पुरूषोत्तम अग्रवाल, युवा राजद प्रखंड अध्यक्ष फारूक अली, हाजी सतार, जयप्रकाश सिंह, कुदन सिंह विरेंद्र बीरू एवं महागठबंधन के कई नेता ने सभा को सबोंधित किया।

बताते चलें कि भारत निवार्चन आयोग ने बिहार विधानसभा चुनाव में कड़ी निर्देश देतें हुए जनसभा के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन करनें का हिदायत दिया था लेकिन जनसभाओं में कोरोना गाइडलाइन का बिल्कुल पालन होते नहीं दिखता है।

राहुल यादव
कोशी की आस@मधेपुरा

 

- Advertisement -