अनामांकित बच्चों के नामांकन को लेकर 8 मार्च से लेकर 20 मार्च तक विशेष अभियान

0
77
- Advertisement -

मधेपुरा : आज दिनांक 8 मार्च 2021 को जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय मदनपुर उत्तर के प्रधानाध्यापिका माधुरी कुमारी एवं विद्यालय शिक्षा समिति के अध्यक्ष सह वार्ड सदस्य सोने लाल यादव के नेतृत्व में विशेष नामांकन को लेकर विद्यालय पोषक क्षेत्र में प्रभात फेरी निकाला गया जिसमें विद्यालय में पूर्व से नामांकित बच्चों ने भाग लिया एवं विद्यालय के पोषक क्षेत्र में घूम-घूम कर बच्चे एवं अभिभावक को जागरूक करने का काम किया।

वहीं वार्ड सदस्य सोनेलाल यादव ने कहा कि विशेष नामांकन अभियान 8 मार्च से लेकर 20 मार्च तक चलाया जाएगा और पोषक क्षेत्र में जो भी अनामांकित बच्चे हैं उसका नामांकन विद्यालय में कराया जाना है। तथा सरकार द्वारा चलाई जा रही इस तरह की अभियान काफी सराहनीय है।

- Advertisement -

वहीं विद्यालय के प्रधानाध्यापिका ने कहा कि जिला शिक्षा पदाधिकारी के आदेशानुसार पूरे पोषक क्षेत्र में 8 मार्च से लेकर 20 मार्च तक अभियान चलाकर अनामांकित बच्चे का नामांकन विद्यालय में क्या जाना है। उन्होंने सभी अभिभावक से अपील किया है कि इस अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें एवं अपने परिवार के छूटे हुए बच्चे का नामांकन विद्यालय में कराया जाए। मौके पर विद्यालय के सहायक शिक्षक विनोद कुमार, कुमारी विनीता, रजनी वर्मा, रसोईया किरण कुमारी एवं अनीता देवी उपस्थित थे।

राहुल यादव
कोशी की आस@मधेपुरा

- Advertisement -