बी एल हाई स्कूल मैदान में सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल टी -20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज

0
162
- Advertisement -

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में सात दिवसीय जिला स्तरीय सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल टी -20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आज शुभारंभ हुआ। मैच के प्रारंभ होने के पूर्व सुशांत सिंह राजपूत के तैल्य चित्र पर पुष्प अर्पित एवं दो मिनट का मौन धारण किया गया।

टूर्नामेंट के उद्धघाटनकर्ता समाजसेवी श्याम आनंद ने फीता काटकर विधिवत उद्घाटन किया। उद्धघाटन मैच सहरसा और कटिहार के बीच खेला गया। बताते चले कि सहरसा एवं कटिहार के कप्तान के बीच खेल के पूर्व टॉस किया गया जिसमें सहरसा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। खेल प्रारंभ होते ही मैदान पर छक्के-चौके की बारिश होने लगी। सहरसा की टीम ने निर्धारित 20 औभर के मैच में 217 रन बनाया तो वहीं कटिहार के टीम ने विशाल स्कोर के सामने अपने सूझ बूझ के खेल का प्रदर्शन किया।

- Advertisement -

उद्धघाटन मैच में सहरसा ने कटिहार को पराजित कर अगले चक्र में किया प्रवेश

किंतु कटिहार की टीम 19 औभर में 172 रन बनाकर ऑल आउट हो गई, जिसके कारण कटिहार के टीम को 45 रन से हार का मुँह देखना परा, तो वहीं सहरसा टीम के खिलाड़ी मनीष कुमार को मेन ऑफ द दिया गया। आज के मैच में अम्पायर नीरज कुमार बंटी और नितेश सिंह थे। कमेंट्री प्रद्युम्न कुमार, गुंजन साह और बच्चन कुमार ने किया तो स्कोरिंग का काम सिन्टू ने किया। मौके पर बीएल हाई स्कूल एचएम राजेश कुमार उर्फ बबलु, छात्र राजद प्रखंड अध्यक्ष बिट्टू यादव, सहित दर्जनों खेलप्रेमी मौजूद थे।

जगदीप कुमार
कोशी की आस@मधेपुरा

- Advertisement -