बिहारीगंज से राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी सत्य के उम्मीदवार के रूप में सुमित्रा नंदन स्वामी ने दाखिल किया पर्चा

0
242
- Advertisement -

मधेपुरा : बिहारीगंज विधानसभा से राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी सत्य के उम्मीदवार के रूप में सुमित्रा नंदन स्वामी अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। नामांकन वपर्चा दाखिल करने के बाद स्वामी जी से प्रेस वार्ता में कहा कि हमारा एजेंडा है क्षेत्र का विकास। शिक्षा और स्वास्थ्य हमारी पहली प्राथमिकता है।

वहीं राजपा के जिला युवा अध्यक्ष आशीष कुमार बाबुल ने कहा कि जनता जिसको चाहेगी, सरकार उसकी ही बनेगी। इसलिए मैं मतदाताओं से आग्रह करता हूँ कि पांच साल में चुनाव में ही एक मौका मिलता है। पांच साल नेता का होता है और सिर्फ एक दिन जनता का होता है, वोट करने का दिन।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि अगर जनता हमारे उम्मीदवार स्वामी जी को वोट करते हैं तो जीतने के बाद स्वामी जी का सबसे पहला काम होगा कि सप्ताह में एक दिन हर प्रखंड में जनता दरवार का आयोजन करवाना ताकि ब्लॉक में जो आमलोगों को काम करवाने में समस्या होती है और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जाता है, उसको रोका जा सके और हर पंचायत का दौरा भी सुनिश्चित की जाएगी जिससे क्षेत्र के हर पंचायत की समस्या का समाधान हो सके। बिहारीगंज लोकल क्षेत्र का सबसे बड़ा किराना मार्केट है जिसको और बढ़ाया जाएगा। बिहारीगंज को मक्का हब बनाने के लिए विधानसभा तक आन्दोलन किया जाएगा। अब जनता को तय करना है कि उनको क्षेत्र में विकास चाहिए या निक्कमा विधायक।

 

प्रीतम कुमार
कोशी की आस@मधेपुरा

- Advertisement -