मधेपुरा : CTET का रिजल्ट जारी, मधेपुरा कोचिंग सेंटर के सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने मारी बाजी।

0
659
- Advertisement -

राहुल यादव
कोसी की आस@मधेपुरा

जिला मुख्यालय के वार्ड नं -2 में “मधेपुरा कोचिंग सेंटर” के सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने विगत वर्ष की भांति इस बार भी शत प्रतिशत सफलता प्राप्त की है। “मधेपुरा कोचिंग सेंटर” के संचालक रणधीर कुमार एवं सह संचालक आनंद भूषण, ई. प्रीति सागर और पूजा प्रिया ने बताया कि योग्य शिक्षकों के मार्गदर्शन में छात्र-छात्राओं ने कड़ी मेहनत व लगन के बदौलत “केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) दिसम्बर 2019” शानदार सफलता प्राप्त की है।

- Advertisement -

आगे जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि इस बार बिहार से एक लाख चौसठ हजार छात्र-छात्राओं ने ऑनलाइन आवेदन किया था, जिसमें मात्र 20 हजार छात्र-छात्राओं ने सफलता प्राप्त किया है। पूरे भारत मे 22% रिजल्ट है। मधेपुरा का रिजल्ट काफी बेहतर है। सभी सफल छात्र-छात्राओं को “मधेपुरा कोचिंग सेंटर” की ओर से बधाई भी दिया।

कोचिंग सेंटर संचालक रंधीर कुमार
कोचिंग सेंटर संचालक रंधीर कुमार

“मधेपुरा कोचिंग सेंटर” से सफल होने वाले छात्र-छात्राओं में प्रिंस कुमार, सारंग तनय, रामाशीश कु., विजय, अनिल, मनोज, संजीव, सन्तोष, तेजनारायण, प्रभात, मनीष, अनिल, अमित, सागर, दीपक, निक्की कुमारी, काजल,अल्पना, सबिता, रंजना, निधि, सोनी, पिंकी, सबनम, सहित कई छात्र-छात्रायें शामिल हैं।

कोसी की आस परिवार की ओर से सभी सफ़ल छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं साथ कम अंक प्राप्त (न कि असफल) छात्र-छात्राओं से निवेदन है कि परीक्षा परिणाम से प्रभावित हुए बिना एक बार फिर से पूरे उत्साह से प्रयास करें।

- Advertisement -