छात्र जाप के जिला उपाध्यक्ष दुर्गा यादव की ओर से जरूरतमंदों को लॉक डाउन के दौरान की गई आर्थिक मदद

0
54
- Advertisement -

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज निवासी जन अधिकार पार्टी के छात्र जिला उपाध्यक्ष दुर्गा यादव ने निश्टु दिवान, गुड्डू यादव, बंटी यादव , रवि रॉय एवं मिरजान आलम आदि के मिलकर उदाकिशुनगंज प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में आर्थिक रूप से कमजोर गरीब, विधवा औरत और बुजुर्ग व्यक्ति के बीच पूर्व सांसद पप्पू यादव के तरफ से राशन, सब्जी व दवाई खरीदने के लिए आर्थिक मदद की शुरुआत कर दी है।

दुर्गा यादव ने कहा कि उन्हें प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न जगहों से फोन पे सूचना मिली थी कि इस कोरोना जैसे महामारी में कई विधवा औरत एवं कई बुजुर्ग व्यक्ति राशन खरीदने के लिए झूझ रहे है। सूचना के बाद छात्र जाप के जिला उपाध्यक्ष दुर्गा यादव ने अपने साथियों के साथ वैसे सभी विधवा और बुजुर्ग व्यक्ति के बीच पहुँच कर राशन खरीदने के लिए आर्थिक मदद की।

- Advertisement -

प्रखण्ड अध्यक्ष नीतीश राणा ने कहा कि शुक्रवार को पांच गरीब विधवा औरत और पांच गरीब बुजुर्ग व्यक्ति को एक-एक हजार रुपये की आर्थिक सहयोग राशन खरीदने के लिए किया गया है। अनुमंडल अध्यक्ष नीतीश नायक एवं जाप विधानसभा उपाध्यक्ष वरुण विराज ने कहा कि आगे भी लगातार जिला उपाध्यक्ष दुर्गा यादव के सौजन्य ने प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में जन अधिकार पार्टी की ओर से माक्स, साबुन एवं खाना सामग्री का वितरण किया जाएगा। छात्र नेता ने कहा कि उदाकिशुनगंज प्रखंड क्षेत्र के जो भी मजदूर लॉक डाउन में बिहार से बाहर फसे है। उन सभी मजदूरों का लिस्ट बना कर जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव को भेजा जा रहा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा लगातार बिहार में फंसे मजदूरों को खाना की व्यवस्था करवाया जा रहा है।

प्रीतम कुमार
कोशी की आस@उदाकिशुनगंज, मधेपुरा

- Advertisement -