जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में जाप कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की निकाली अर्थी

0
95
- Advertisement -

मधेपुरा: चौसा प्रखंड के भटगामा जीरो माइल चौक पर जन अधिकार पार्टी चौसा के द्वारा जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ और उनको अभिलंब रिहा करने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अर्थी जुलूस निकाला गया जिसका नेतृत्व जन अधिकार युवा परिषद प्रखंड अध्यक्ष रितेश कुमार यादव उर्फ मंटू जी एवं जन अधिकार छात्र परिषद प्रखंड अभिषेक सिंह उर्फ टिंकू ने किया।

- Advertisement -

जन अधिकार युवा परिषद प्रखंड अध्यक्ष रितेश कुमार यादव ने बताया पप्पू यादव जन जन के नेता हैं और उनकी लोकप्रियता इस कदर बढ़ रही थी कि ना ही सरकार को और ना ही विपक्ष को यह रास आ रही थी। इसी कारण पप्पू यादव जी को सलाखों के पीछे डाल दिया गया। वहीं प्रखंड छात्र अध्यक्ष अभिषेक सिंह ने कहा जब एंबुलेंस के अभाव में पूरे बिहार में लोग दम तोड़ रहे थे तब राजीव प्रताप रूढ़ी जनता के पैसे से खरीद हुआ एंबुलेंस को छिपा कर रखे हुए थे। पप्पू यादव जी ने राजीव प्रताप रूडी के काले कारनामों को उजागर करने का प्रयास किया तो सरकार में बैठे राक्षस की भूमिका में नीतीश कुमार को यह बात रास नहीं आई इसलिए आदरणीय नेताजी को उन्होंने जेल में डाल दिया।

वहीं पूर्व पैक्स अध्यक्ष योगेश कुमार बंटी ने पप्पू यादव जी की गिरफ्तारी को साजिश बताया और उन्होंने कहा कि पप्पू यादव जी जन नायक की भूमिका में बिहार के हीरो हैं और उन्हें साजिश के तहत जेल में डाल दिया गया है। तो वहीं युवा नेता दीपक कुमार ने बताया पप्पू यादव जी गरीबों के मसीहा हैं जब पूरा पटना डूब रहा था जब चमकी बुखार से बच्चे दम तोड़ रहे थे जब कोरोना से पूरा बिहार ही नहीं पूरा देश तबाह था वैसी परिस्थिति में एकमात्र जन नायक की भूमिका में पप्पू यादव ही मौजूद रहते हैं। सरकार की कमी उजागर करने का काम पप्पू यादव जी ने किया इसलिए साजिश के तहत आदरणीय नेता जी को जेल में डाल दिया गया।

वहीं नीतीश कुमार के अर्थी जुलूस में कर्ता की भूमिका में अभिषेक उर्फ गुलटन ने नीतीश कुमार को मुखाग्नि दिया और दाह संस्कार पूरे रीति रिवाज किया गया। साथ ही लोगों में काफी नीतीश कुमार के प्रति आक्रोश देखने को मिला। वहां के ग्रामीणों ने भी बताया कि पप्पू यादव जी जो जन- जन के नेता हैं और उन्हें साजिश के तहत फंसा दिया गया। जन अधिकार पार्टी चौसा के सभी कार्यकर्ताओं ने बताया कि जब तक पप्पू यादव जी को रिहा नहीं किया जाता तब तक पूरे बिहार में हमारा आंदोलन जारी रहेगा है। इस मौके पर मौजूद छात्र उपाध्यक्ष धनंजय कुमार, कोषाध्यक्ष सौरभ कुमार, राणा कुमार, सीटू,सिंटू यादव, मनीष यादव,रूपेश यादव,राजकपूर यादव, बब्बू यादव एवं दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

राहुल यादव
कोशी की आस@चौसा, मधेपुरा

- Advertisement -