कोरोना से बचाव हेतु जाप छात्र नेता लोगों से किया अपील

0
128
- Advertisement -

राहुल यादव
कोशी की आस@मधेपुरा

कोरोना वायरस से बचने के लिए देशभर में 14 अप्रैल तक किए गए लॉक डाउन का पालन करने हेतु पंचायत जनप्रतिनिधियों से लेकर राष्ट्रीय राजनेताओं तक सभी के द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रहें हैं और उसी क्रम में जनधिकार छात्र परिषद मधेपुरा, के युवा छात्र नेता अमन कुमार ने बताया कि कोरोना जैसे महामारी से बचने के लिए मात्र एक ही उपाय घर में रहे हैं, परिवार के साथ रहें और सावर्जनिक स्थान से दूरी बनाकर रखने की अपील की।

- Advertisement -

उन्होंने भीड़-भाड़ वाले स्थान पर नहीं जाने की हिदायत देते हुए कहा कि कोरोना महामारी विदेशों से संक्रमित होकर आने वाले नागरिकों से आया है। आप सभी लोगों से निवेदन किया जाता है कि प्रदेश के बहार से आने वाले व्यक्ति के आने पर उसको 14 दिन तक घर से बहार आइसोलेशन भवन में रखें। अगर बहार से कोई व्यक्ति आतें है तो दूरभाष पर प्रखंड कार्यालय, प्रशासन और जनप्रतिनिधियों को सूचना दें।

कोरोना वायरस लेकर हर एक व्यक्ति में डर का माहौल है।
कोरोना जैसे महामारी से डरनें कोई जरूरत नहीं बल्कि सावधान रहनें की आवश्यकता है। पूरी दुनिया में कोरोना से उपजे संकट में आम आवाम की सबसे ज्यादा उम्मीद चिकित्सा जगत से है चाहे सरकारी हो या निजी स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े डॉ समेत सभी लोग निर्भीक होकर अपना कर्तव्य निभा रहें है।

- Advertisement -