लॉकडाउन के दौरान खुली दुकान को बंद कराने गए मंजौरा के केंप प्रभारी के साथ टेलर मास्टर का धक्का मुक्की

0
280
- Advertisement -

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज प्रखंड स्थित मंजौरा बाजार में कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन में खुली दुकानों को बंद कराने गए मंजौरा के केंप प्रभारी मुरलीधर पासवान के साथ एक टेलर मास्टर मो ऐनुल ने सहयोगियों के साथ मिलकर उलझ गए और केंप प्रभारी के साथ धक्का मुक्की भी किया। टेलर मास्टर द्वारा केंप प्रभारी के साथ नोकझोक करते हुए खींच कर रुम के अंदर ले जाने की कोशिश किया गया है। इस दौरान दुकानदार द्वारा केंप प्रभारी की मोबाइल भी छीनने की कोशिश की गई। साथ हीं टेलर मास्टर ने हाथ में मौजूद कैंची से केंप प्रभारी पर प्रहार करने का भरसक प्रयास किया। उक्त तरह की जानकारी स्थानीय सूत्रों से प्राप्त हो रही है।

इस घटना से संबंधित वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें पुलिस से भिड़ंत का कई वाकया दिखाया गया है। टेलर मास्टर पुलिस अधिकारी से कह रहे थे कि दुकान में बंद कर सांसे अटका देंगे। वहीं टेलर मास्टर ने पुलिस पर ही पिटाई करने का आरोप लगाया है। टेलर मास्टर का कहना है कि पुलिस ने बेवजह उसे डंडे मार दिया। लेकिन मौके पर मौजूद कुछ प्रबुद्धजनों ने बीच बचाव करते हुए मामले को शांत कराया। यह घटना रविवार को उस समय हुई जब केंप प्रभारी मुरलीधर पासवान लॉकडाउन के दौरान खुले कुछ दुकान को बंद कराने के लिए मंजौरा बाजार का भ्रमण कर रहे थे। जहां एक टेलर मास्टर को खुली दुकान को बंद करने को कहा, तो वो केंप प्रभारी से उलझ गए।

- Advertisement -

वहीं कोरोना योद्धा पर हुए इस तरह की हमले की कई लोगों ने निंदा करते हुए वरीय पदाधिकारी से दुकानदार के ऊपर कार्यवाही की मांग की। इस तरह के घटना से वहां का मामला गंभीर बन गया। उसके बाद बड़ी संख्या में बलों को बुला लिया गया। शांति के लिए पुलिस ने बाजार में पैदल मार्च किया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में टेलर मास्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराएंगे।

इस दौरान शांति बहाल कराने में जिला परिषद सदस्य रीना जायसवाल, पूर्व मुखिया अनिल जायसवाल, पंसस प्रतिनिधि सुनिल जायसवाल, पूर्व सरपंच अजय शंकर सिंह, विनय जायसवाल,भूषण गुप्ता आदि मौजूद थे।वहीं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चन्देश्वरी प्रसाद यादव ने कहा कि बार-बार समझाने के बाद भी लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। लॉकडाउन शासन के आदेश पर कोरोना जैसी बीमारी से बचने के लिए है। इसमें सभी का हित सुरक्षित है। लोग कानून को हाथ में नहीं लें।मंजौरा में लॉकडाउन के उल्लंघन के बाद पुलिस से बदतमीजी किया गया है। पुलिस की ओर से कानूनी कार्यवाही की जाएगी।मामले में बिहारीगंज थानाध्यक्ष को निर्देशित किया गया है।

प्रीतम कुमार
कोशी की आस@उदाकिशुनगंज,मधेपुरा

- Advertisement -