मधेपुरा: जाप प्रमुख व पूर्व सांसद पप्पू यादव को रिहा करने के लिए चौसा मधेपुरा में भी जाप नेताओं ने किया नीतीश कुमार का पुतला दहन

0
182
- Advertisement -

मधेपुरा: चौसा,आज सुबह जब से जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव जी को गिरफ्तार किया गया है तभी से पूरे बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश में पूर्व सांसद पप्पू यादव को रिहा करने की मांग उठ रही है । सोशल मीडिया पर ट्विटर पर नंबर वन ट्रेंड में चल रहे हैं पप्पू यादव को रिहा करें। इसी क्रम में जन अधिकार युवा परिषद प्रखंड अध्यक्ष रितेश कुमार उर्फ मंटू यादव एवं जन अधिकार छात्र परिषद प्रखंड अध्यक्ष अभिषेक सिंह उर्फ टिंकू ने नीतीश कुमार के विरुद्ध नारेबाजी की और साथ नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि यदि शीघ्र अति शीघ्र पप्पू यादव जी को रिहा नहीं किया गया तो पूरे बिहार में जन आंदोलन होगी और पूरे बिहार की जनता सड़क पर उतर जन आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव किसी जात पात का नेता नहीं है। वह आम जनता की आवाज है। एक सेवक के रूप में पूरे बिहार में सेवा भाव के धर्म से जाने जाते हैं। आज पटना के अस्पताल में खाना के लिए मरीज एवं उनके परिजन भी भटक रहे है। अगर आज पप्पू यादव जी बाहर होते तो उन लोग को यह दिन देखना नहीं पड़ता।

उन्होंने कहा किअगर पप्पू यादव को रिहा नहीं किया गया तो हम लोग जेल भरो आंदोलन की करेंगे। जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता भी अपनी गिरफ्तारी देने के लिए तैयार रहेंगे। इस मौके पर मौके पर जाप नेता मुकेश कुमार सौरभ, चिंटू, सुजीत सिंह, अभिषेक कुमार उर्फ गुलशन, जीवेश कुमार, नंदलाल पासवान, मोहशीन आलम आदि मौजूद थे।

राहुल यादव
कोशी की आस@चौसा,मधेपुरा

- Advertisement -