मधेपुरा: जाप सुप्रीमो के गिरफ्तारी के विरोध में सड़कों पर उतरे जन अधिकार छात्र परिषद के कार्यकर्त्ता मुख्यमंत्री का किया पुतला दहन।

0
95
- Advertisement -

मधेपुरा: उदाकिशुनगंज मुख्यालय के थाना चौक के समीप जाप सुप्रीमो के गिरफ्तारी के विरोध में जनाधिकार छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की एवं पूर्व सांसद पप्पू यादव की रिहाई की मांग की | इस दौरान जन अधिकार छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया। भारी संख्या में जाप कार्यकर्ता पुतला दहन कार्यक्रम में मौजूद था। जन अधिकार छात्र परिषद के नेता दुर्गा यादव और नीतीश राणा ने बताया कि बिहार सरकार साजिश के तहत अकारण पटना पुलिस के द्वारा पटना के गांधी मैदान से पप्पू यादव को गिरफ्तार कर गांधी मैदान थाने ले जाया जाता है।

- Advertisement -

प्रशासन कहती है कि लॉकडाउन के उल्लंघन में उसको गिरफ्तार किया गया है। जब उसका वकील ने बताया कि आपलोग लाकडाउन उल्लंघन में आप उसकी गिरफ्तारी नहीं कर सकते हैं आप उसको जुर्माना कर सकते हैं तो पटना पुलिस ने मधेपुरा पुलिस को बुलाकर 32 साल पुराने केस में गिरफ्तारी बता कर उन्हें मधेपुरा भेज देते हैं। 11:00 बजे रात को न्यायालय खुलती है और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत की सजा सुनाई जाती है।

इतना ही नहीं उसको मधेपुरा जेल में नहीं रखकर सुपौल भेज दिया जाता है। जबकि सुपौल जेल में सांसद के लिए कोई भी व्यवस्था नहीं है। सरकार और प्रशासन के कमियों को उजागर करना उनके लिए अभिशाप बन गया। सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए सांसद को सुनियोजित साजिश के तहत उनका हत्या करवाना चाह रही है। लोगों की सेवा करने के बदले अगर सजा का प्रावधान है तो जन अधिकार पार्टी के सभी कार्यकर्ता सजा भुगतने को तैयार है। मौके पर जन अधिकार छात्र परिषद के कार्यकर्ता बीपी हो सुना खातून रवि राय राज शेखर आजाद जितेंद्र यादव निष्ठु दीवान, वरुण यादव, आलोक यादव, धीरेंद्र प्रसाद यादव आदि मौजूद थे।

प्रीतम कुमार
कोशी की आस@उदाकिशुनगंज,मधेपुरा

- Advertisement -