मधेपुरा:मदनपुर पंचायत में वार्ड नम्बर 13 में लगी आग में लाखों की संपत्ति जलकर हुई नष्ट

0
228
- Advertisement -

राहुल यादव
कोसी की आस@चौसा,मधेपुरा

मधेपुरा: सदर प्रखंड अंतर्गत मदनपुर पंचायत के वार्ड नंबर 13 में बीती रात आग की चिंगारी से ललन यादव का घर जलकर राख हो गया तो वहीं लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। जिसमें एक ग्लैमर मोटरसाइकिल भी जल गया । जानकारी देते हुए वार्ड नंबर 13 के वार्ड सदस्य श्री सोने लाल यादव ने बताया कि चिंगारी से लगी आग काफी जल्दी फैल गया उसके बाद हल्ला होने के बाद ग्रामीणों के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू कर लिया गया नहीं तो काफी संख्या में घर जल सकती थी।

- Advertisement -

वहीं ललन यादव ने बताया कि घर में रखे हुए कई बहुमूल्य कागज एवम अनाज खेत पटाने का पाइप एवं 2 बोरा खाद भी जल गया जिससे परिवार वाले काफी सदमे में है। प्रखंड विकास पदाधिकारी से गुहार लगाया है कि सरकार की तरफ से कुछ मुआवजा मिल जाए ।

वहीं समाजसेवी सुधांशु यादव ने कहा कि यहां के ग्रामीण ने काफी सहयोग किया और दमकल की जरूरत नहीं पड़ने दिया। ग्रामीण स्तर पर ही सभी लोग ने आग बुझाने में काफी मदद किया इसके लिए सभी ग्रामीण धन्यवाद के पात्र है जिनकी वजह से कई घर जलने से बच गया।

मौके पर प्रवीण यादव ,नवीन यादव राजेश यादव सुखदेव यादव बुध देव यादव रोशन यादव पिंटू यादव राम सेठ पासवान दयाराम पासवान धीरेंद्र यादव जय कृष्ण दास एवं सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

- Advertisement -