मधेपुरा: रेफरल अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कोरोना मरीजों को एसडीएम और चिकित्सा पदाधिकारी ने दी ईद की बधाइयां

0
53
- Advertisement -

मधेपुरा: उदाकिशुनगंज रेफरल अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती 27 कोरोना मरीजों को एसडीएम राजीव रंजन कुमार सिंहा और चिकित्सा पदाधिकारी डॉ ईन्द्रभुषण कुमार ने ईद की बधाइयां दी। सभी मरीजों से मिलकर उनका हौसला वर्धन किया गया। रोजा रखने वाले मरीजों को अंग वस्त्र भी भेंट की गई। साथ ही स्वादिष्ट व्यंजन के साथ मिठाई एवं सेवइयां सारे मरीजों को खिलाया गया।

ईद पर मरीजों को खिलाई गई मिठाइयां और सेवइयां। रोजा रखने वाले मरीजों को भेंट की गई अंग वस्त्र।

- Advertisement -

एसडीएम राजीव रंजन सिन्हा ने बताया कि प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ इंद्र भूषण कुमार के निगरानी में सबडिविजनल हाॅस्पीटल कोविड केयर सेंटर पर मौजूद सभी 27 कोविड पेशेंट को ईद के अवसर पर पुलाव, दाल, तड़का, सलाद, सब्जी, पापड़, दो प्रकार के मिठाई एवं ईद की स्पेशल सेवइयां दोपहर के भोजन में खिलाई गई साथ ही रोजा रखने वाले कोविड मरीजों को कुर्ता, पायजामा, गमछी, बनियान आदि अंग वस्त्र देकर उनका हौसला वर्धन किया गया।

साथ हीं धैर्य, संयम, साहस, आत्म बल दवाई और दुवा से कोरोना पर विजय प्राप्त करने का मूलमंत्र सभी मरीजों को बताया गया। ईद के मौके पर अधिकारियों द्वारा इस तरह की व्यवस्था से कोविड मरीज आत्मबल से लवरेज हो उठे मरीजों ने भी कहा कि जल्द ही कोरोना पर हम लोग विजय प्राप्त कर घर लौट आएंगे।

प्रीतम कुमार
कोशी की आस@उदाकिशुनगंज,मधेपुरा

- Advertisement -