मधेपुरा: सिनवाड़ा मुख्य सड़क पर हथियारबंद अपराधियों ने स्काॅरपिओ सवार से लुटा नगदी समेत मोबाइल

0
98
- Advertisement -

मधेपुरा: उदाकिशुनगंज मुख्यालय के बुधामा ओपी क्षेत्र में खाड़ा-सिनवाड़ा मुख्य सड़क पर पुलिया के पास सोमवार रात्रि 09:00 बजे हथियारबंद नकाबपोश अपराधियों ने बेलदौर की ओर से आ रही सफेद स्काॅरपिओ गाड़ी नम्बर बीआर 09 पीए 4038 में बैठे लोगो से करीब ₹13000/- नगदी व दो मोबाइल फोन लुटकर फरार हो गये। बताया जाता है कि स्काॅरपिओ को नजदीक देख लगभग 7-8 की संख्या में अपराधी सभी सड़क पर सामने आ गया और वारदात को अंजाम दिया। सभी अपराधी हथियार से लैस था।

- Advertisement -

पीड़ित मृत्युंजय कुमार ने उदाकिशुनगंज थाना में आवेदन देते हुए कहा है कि नगदी व मोबाइल बरामद कर दोषियों पर कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। पीड़ित ने अपने दिए आवेदन में कहा कि वे अपने संबंधियों के साथ इदमादी से भद्दी दुर्गापुर अपनी बहन की शादी का शगुन देने के लिए जा रहे थे। अचानक खड़ा सिनवाड़ा मुख्य सड़क पुलिया के समीप सात-आठ अपराधियों ने गाड़ी रोककर स्कॉर्पियो में सवार सभी लोगों को हथियार सटाकर मारपीट की है। उसके बाद गाड़ी में लगी एलसीडी तोड़कर ले लिया।

सवार लोगों के जेब से ₹13000/- नगदी और दो मोबाइल फोन लुट लिया। पीछे से दुसरे वाहन की रौशनी पड़ते देख इन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। इस संदर्व में थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी ने बताया है कि पीड़ित के द्वारा आवेदन दिया गया है। पुलिस आवेदन प्राप्त होते ही जांच में जुट गई है इनमें जो भी अपराधियों की संलिप्तता पाई जाएगी उनके ऊपर कठोर से कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

प्रीतम कुमार
कोशी की आस@उदाकिशुनगंज,मधेपुरा

- Advertisement -