मधेपुरा: उदाकिशुनगंज ब्लॉक सहकारिता भवन में 135 लोगों को लगाया कोविड-19 का टीका।

0
213
- Advertisement -

मधेपुरा: उदाकिशुनगंज ब्लॉक सहकारिता भवन में मंगलवार को कुल 135 लोगों को कोविड-19 का टीका लगाया गया। उदाकिशुनगंज पीएचसी के बीसीएम मनोज कुमार ने बताया कि मंगलवार को कुल 135 लोगों को कोविड-19 का टीका लगाया गया जिसमें 18 से 44 उम्र के 110 लोगों को पहला डोज का टीका लगाया गया। वहीं 45 वर्ष से अधिक उम्र के 25 लोगों को कोरोना वैक्सीन की टीका लगाई गई। सभी को कोविड19 का टीका लगाई गई।

उदाकिशुनगंज सहकारिता भवन में चौसा पश्चिमी के जिप सदस्य अनिकेत कुमार मेहता सपरिवार के साथ टीका लिया। टीका लगाने के बाद उन्होंने लोगो से अपील किया कि 18 वर्ष के उपर के सभी लोग आरोग्य सेतु एक या कोविन एप के माध्यम से आधार कार्ड, पैन कार्ड या ड्राइविंग लाइसेंस नंबर देकर रजिस्ट्रेशन कराएं उसके बाद स्लॉट बुक करा कर टीका जरूर लगवाएं। क्योंकि कोराना संक्रमण से बचने का यह सबसे अधिक कारगर उपाय है।

- Advertisement -

पहला डोज लेने के बाद ही आदमी 60% सुरक्षित हो जाता है। उसमें कोरोना से लड़ने कि क्षमता बढ जाती है। उन्होंने कहा कि किसी के भी बहकावे में ना आए,अंधविश्वास में ना पड़े अपने और अपने परिवार का भविष्य सुरक्षित करने के लिए पीएचसी पहुंचकर टीकाकरण जरूर कराएं।

प्रीतम कुमार
कोशी की आस@उदाकिशुनगंज, मधेपुरा

- Advertisement -