मधेपुरा: उदाकिशुनगंज जन अधिकार छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने जाप सुप्रीमो के रिहाई के लिए काली पट्टी बांधकर रोष प्रकट किया

0
64
- Advertisement -

मधेपुरा: जनअधिकार छात्र परिषद व जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जनअधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव के गिरफ्तारी के विरोध में आज उदाकिशुनगंज प्रखंड के रामपुर खोड़ा पंचायत में सर पर काला पट्टी लगाकर गिरफ्तारी का विरोध किया। जन अधिकार छात्र परिषद के युवा नेता दुर्गा यादव एवं कार्यकारिणी छात्र जिला अध्यक्ष नीतीश राणा ने गहरा आक्रोश प्रकट करते हुए बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार की नाकामियों को उजागर करना गुनाह है।

- Advertisement -

अगर आपने यह जुल्म किया है तो कुशासन सरकार आपके पीछे पुलिस छोड़ देगी। कहने को भले ही सुशासन राज है लेकिन यहां सरकार को आइना दिखाना अपराध है। पूर्व सांसद प्रतिनिधि गोपाल जयसवाल ने कहा कि कोरोना महामारी कि इस संकट घड़ी में पप्पू यादव लगातार मानव सेवा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी के घर छुपाए 25 से अधिक एंबुलेंस का उजागर पप्पू यादव जी ने किया था, जिस एंबुलेंस से राजीव प्रताप रुढी के समर्थक बालू की सप्लाई कर रहे थे और जब पप्पू यादव जी ने ऐसे सांसद पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की थी कुशासन सरकार ने साजिश रचकर पप्पू यादव जी पर ही मुकदमा कर पटना पुलिस गिरफ्तार करके गांधी मैदान थाना लेकर चल आती है और घंटो बाद साजिश के तहत 32 साल पुरानी मामले को निकालकर पप्पू यादव को सलाखों के पीछे डाल देते हैं।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस महामारी में जनता को देखने वाले कोई नहीं है ना ही सत्ताधारी और ना ही विपक्ष सब अपने-अपने आवास में छुपे हुए हैं और ऐसे समय में एकमात्र पप्पू यादव पूरे बिहार में हॉस्पिटल से लेकर श्मशान घाट तक जायजा लेने का काम कर रहे थे। हॉस्पिटल में बेड नहीं मिल रही है दवाइयों नहीं मिल रही है ऑक्सीजन नहीं मिल रही है श्मशान घाट में मुर्दे को जलाने के लिए जगह नहीं मिल रही है। यही सब मामले का उजागर जब पप्पू यादव लगातार कर रहे थे तो सरकार डर के मारे साजिश रच कर पप्पू यादव को सलाखों के पीछे डलवा दिया। कार्यकर्ताओं ने बिहार सरकार से मांग किया कि पप्पू यादव को जल्द से जल्द रिहा किया जाए अन्यथा चरणबद्ध आंदोलन जारी रहेगी। मौके पर उपस्थित युवा नेता वरुण विराज, जाप नेता राणा यादव, नीतीश नायक, जितेंद्र यादव, रवि रॉय, निश्टु दीवाना एवं धीरज कुमार आदि उपस्थित थे।

प्रीतम कुमार
कोशी की आस@उदाकिशुनगंज,मधेपुरा

- Advertisement -