मधेपुरा : अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत, मौत से परिवार समेत पूरे गाँव में मातम।

0
216
- Advertisement -

अनंत कुमार
कोशी की आस@मधेपुरा

जिले के ग्वालपाड़ा प्रखंड अंतर्गत टेमा भेला पंचायत के परोकिया वार्ड नंबर 8 निवासी नरेश यादव के 15 वर्षीय पुत्र गणेश कुमार अपने बाइक से मामा के घर गंगापुर गए थे। सवेरे मामा को किसी काम से मधेपुरा जाना था, गणेश कुमार अपने मामा को छोड़ने मीरगंज गए।

- Advertisement -

मिरगंज चौक से वापस गंगापुर आने के क्रम में बीच मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत खुसरू पट्टी के पास समय करीब 8:00 बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गणेश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चल पाया है। खुसरु पट्टी के ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को दूरभाष से जानकारी दी। जानकारी मिलते ही परिजन के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी मुरलीगंज थाना को दिया गया।

एएसआई राकेश कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मृतक की पहचान कर परिजनों के समक्ष शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि मृतक गणेश कुमार पांच बहन में अकेला भाई था। पांचों बहनों में तीन की शादी हो चुकी है और दो बहन की शादी नहीं हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही नरेश यादव का रो-रो कर बुरा हाल है। मां अनीता देवी रोते-रोते बेहोश हो रही है। ग्रामीणों में मातम छा गया है, परोकियावासी सुभाष कुमार ने बताया कि गणेश कुमार अच्छे स्वभाव के साथ-साथ मिलनसार युवक था और पढ़ने में भी अच्छा था, जिस पर हम लोगों को नाज था। ऐसा लगता था कि भविष्य में यह लड़का अपने परिवार और अपने गांव समाज का नाम रोशन करेगा।

- Advertisement -