मधुबन में दो युवकों के बीच मारपीट में एक हुआ घायल, मामला थाने तक पहुंचा

0
149
- Advertisement -

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के मधुबन निवासी रामचंद्र ठाकुर के पुत्र बजरंगी कुमार ने बताया कि सोमवार की सुबह 9 बजे के करीब अपने घर पर किसान के कचिया में धार कर रहा था। अचानक गाँव के हीं रमेश ठाकुर की पत्नी रिंकी देवी ने गाली-गलौज करते हुए लाठी से प्रहार कर दिया।

बचने के लिए चिल्लाया तो मेरे बड़े भाई मनोज कुमार आया और पूछने लगा कि क्या हुआ। इतने में गाँव के हीं बालेश्वर मुखिया आया और जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल करते हुए सर्ट का कॉलर पकड़कर गाली गलौज करते हुए मारने लगा और जान मारने की नियत से गला दबा रहा था। इतने में बालेश्वर मुखिया का लड़का श्रवण कुमार ने लाठी लेकर सिर पर वार कर सिर फोड़ दिया तथा दुकानदारी से कमाए गए दो सौ रूपया था, वह भी ले लिया।

- Advertisement -

बड़े भाई भी छूराने गया तो उसे भी लाठी से दोनों ने मिलकर मारपीट किया और जाते जाते धमकी देते गया कि थाना में केस करोगे तो सभी को रात में जान से मार देंगे।वहीं इस संबंध में गाँव में पंचायत करेगा तो मुखिया, विधायक सब मेरे पॉकेट में है। इस संबंध में पीड़ित बजरंगी कुमार ने बताया कि थाने में आवेदन दे दिया गया है। वहीं थाना अध्यक्ष शाशि भुषण सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जाएगी तत्पश्चात अग्रतर कार्यवाही की जाएगी।

प्रीतम कुमार
कोशी की आस@उदाकिशुनगंज,मधेपुरा

- Advertisement -