निर्दोष फँसेगा नहीं और दोषी कोई भी हो बचेगा नही- सांसद दिनेशचंद यादव

0
389
- Advertisement -

मधेपुरा : महुआ बाजार

बीते 25जून की रात महुआ उत्तर बाडी पंचायत के बलेठा गांव निवासी 28वर्षीय वर्तमान उपमुखिया सनोज कुमार यादव की बेखोफ अपराधियों ने गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद सोमवार को मधेपुरा लोकसभा से वर्तमान सांसद दिनेशचन्द्र यादव मृतक उपमुखिया सनोज यादव के आवास बसनही थाना क्षेत्र के ग्राम बलेठा पँहुचे। पीड़ित परिवार से मिलकर गहरी संवेदना प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि बरेठ पंचायत के तमकुलहा गांव निवासी पंचायत सेवक बालेस्वर यादव व महुआ उत्तरवाड़ी पंचायत के उपमुखिया सनोज यादव की हत्या में संलिप्त अपराधी, चाहे कोई भी हो नहीं बचेगा और साथ ही उन्होंने कहा कि किसी निर्दोष का भी फसना नहीं चाहिए। सनोज को न्याय अवश्य मिलेगा। हम पुलिस प्रशासन के उच्चाधिकारी से इस सम्बन्ध में बात करेंगे।

- Advertisement -

मृतक के परिजन समेत बसनही थाना क्षेत्र के लोगों ने सांसद महोदय को एक ज्ञापन सोपते हुए कहा कि बसनही थाना में पूर्व में रहे प्रभारी कमलेश कुमार को पुनःबसनही थाना की कमान दिलवाई जाय। वर्तमान थाना अध्यक्ष के कार्यकाल में क्षेत्र में अपराध व अशांति का माहौल तेजी से फल-फूल रहा है। जबसे कमलेश कुमार का तबादला हुआ, इन चार-पांच महीनों के अंदर बसनही थाना क्षेत्र में हत्या,लूटपाट, छिनतई, डकैती, मेवेशी की चोरी, समान की चोरी जैसे अपराध में बहुत वृद्धि हुई है। बीते दिन इस क्षेत्र में घर से मोटरसाइकिल की चोरी, दरवाजे से दर्जनों मवेशी की चोरी, यहाँ तक की घर के समीप महुआ पंचायत के वतर्मान उपमुखिया सनोज यादव को बेखोफ अपराधियों के द्वारा खुले आम गोली मारकर हत्या कर देना, वर्तमान बसनही पुलिस प्रशासन के कार्यशैली पर सवाल खड़ा करता है। बसनही प्रभारी के तौर पर जबतक कमलेश कुमार थे, इस इलाके में अपराधियो का नामोनिशान नही था।

ग्रामीणों का यह भी आरोप है की असमाजिक तत्वो ने पैसे और पैरवी के बल पड़ बेवजह एक ईमानदार पदाधिकारी का तबादला करा कर अपना साम्राज्य फिर से कायम कर लिया है। जिससे क्षेत्र में आमजनो में भय का माहौल बना हुआ है। बसनही थाना में कमलेश कुमार जैसे थाना प्रभारी की जरूरत है। वहीं दूसरी तरफ सड़क हादसे में महुआ पंचायत के रूदल चौरसिया की मौत होने के बाद मृतक परिजन से मिलने उनके घर पँहुचे सांसद दिनेशचन्द्र यादव जी ने मृतक परिजनों को हरसम्भव मदद का अस्वासन दिया। मोके पर जिला अध्यक्ष चन्दरदेव मुखिया,वरीय उपाध्यक्ष सुरेशलाल, अंजुम साहब, अझय झा, मोहीउद्दीन राईन, प्रमोद सादाअध्यक्ष महादलित प्रकोष्ठ जदयू, सहरसा पुर्व विधायक अरुण यादव, जय सिह, कुशो सादा रेवती रमण सिंह, पिंकू रजक, मनोज यादव, पिंकू मण्डल, बाबुसाहव मंडल, रमेश रंजन, रोशन मंडल,हरदेव मुखिया, रतन सिंह एवं सैकड़ों कार्यकर्ता साथ थे।

- Advertisement -