निवर्तमान मंत्री नरेन्द्र नारायण यादव के सामने राजद के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने जदयू का सदस्यता लिया।

0
82
- Advertisement -

मधेपुरा : आलमनगर विधानसभा क्षेत्र के राष्ट्रीय जनता दल के एक दर्जन प्रमुख कार्यकर्ताओं ने राजद छोड़कर जदयू की सदस्यता ग्रहण कर ली है। जदयू नेता आसीन आलम के नेतृत्व एवं मंत्री नरेंद्र नारायण यादव की उपस्थिति में जदयू की सदस्यता ग्रहण करने वाले ये कार्यकर्ता प्रखंड क्षेत्र के नयानगर पंचायत स्थित सिंगारपुर के हैं। इसकी जानकारी जदयू नेता आसीन आलम ने दी।

उन्होंने बताया कि मंत्री जी के निज आवास बालाटोल गांव पहुँचकर राजद छोड़कर आये इन कार्यकर्ताओं को जदयू की सदस्यता प्रदान की गई। इस अवसर पर स्थानीय विधायक सह मंत्री नरेंद्र नारायण यादव भी मौजूद थे। जदयू नेता आसीन आलम ने बताया कि राजद छोड़कर जदयू में शामिल होने वाले लोगों में मोहम्मद समसुल, जहूर आलम,चुन्नू जी, इस्लाम साह, चांद आलम, राजेन्द्र कुमार, सुमनकान्त झा, सलाउद्दीन साह सहित अन्य इस दौरान आसीन आलम ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में न्याय के साथ विकास और कानून का राज्य स्थापित करके बिहार का नाम समूची दुनियां में ऊंचा किया है।

- Advertisement -

वही जदयू पार्टी की सदस्यता लेने के बाद नए कार्यकर्ताओं ने कहा कि नीतीश जी की सोच और काम से प्रभावित होकर हम लोगों ने राजद छोड़कर जदयू की सदस्यता ग्रहण की है। इस मौके पर विधायक सह मंत्री नरेंद्र नारायण यादव ने इन लोगों का स्वागत करते हुए आशा जताई कि इन लोगों के आने से जदयू की ताकत बढ़ेगी।

प्रीतम कुमार
कोशी की आस@उदाकिशुनगंज,मधेपुरा

- Advertisement -