नामांकरण के अंतिम दिन बिहारीगंज से लोजपा प्रत्याशी विजय कुमार सिंह ने दाखिल किया अपना पर्चा

0
111
- Advertisement -

मधेपुरा : बिहारीगंज विधानसभा से लोजपा प्रत्याशी विजय कुमार सिंह नामांकन के बाद उदाकिशुनगंज के एसबीजेएस मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे साथी दिवंगत रामविलास पासवान की ही इच्छा थी कि डॉ रेनू कुमारी कुशवाहा खगड़िया विधानसभा से चुनाव लड़े और विजय कुमार सिंह को बिहारीगंज विधानसभा से चुनाव लड़ाया जाए।

- Advertisement -

यह बातें अपने पिताजी के गुजरने के बाद चिराग ने हमसे कहीं। इसलिए हमें चिराग ने लोजपा से टिकट देकर बिहारीगंज विधानसभा वासियों का सेवा करने भेजा है। आप सबों ने जो रेणु कुशवाहा के विधायकी काल में हमारी सेवा के बदले जो हमें मान सम्मान दिया। उसी पूंजी को लेकर एक बार फिर आप सबों की सेवा करने के लिए उपस्थित हुआ हूँ। अगर इस बार आप लोगों ने हमें प्यार देकर सेवा करने का मौका दिया तो बिहारीगंज के बिधानसभा को एक बार फिर से सजाने और संवारने का काम करूंगा।

चुनाव जीतने के बाद शिक्षा, स्वास्थ्य को बेहतर बनाना, बेरोजगारी और पलायन रोकना, क्षेत्र में उद्योग धंधे को स्थापित करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी। खगड़िया विधानसभा से चुनाव लड़ रही पूर्व मंत्री डॉक्टर रेणु कुमारी कुशवाहा ने कहा कि बिहारीगंज विधानसभा का हर घर हमारा मायका है। आज भी हमें इस विधानसभा के हर घर से जो बेटी का प्यार मिल रहा है इसी पूंजी को आपके बेटे विजय कुमार सिंह को देकर आप के सहारे छोरी जा रही हूं।

उन्होंने कहा कि आप लोगों ने जिस तरह इस बेटी को बिहारीगंज विधानसभा से तीन तीन बार रिकॉर्ड मतों से जीता कर विधानसभा भेजने का काम किया है, उसी तरह इस बार भी एक-एक बोट बांग्ला छाप पर देकर विजय कुमार सिंह को रिकॉर्ड मतों से जीता कर विधानसभा भेजने का काम करिएगा विजय कुमार सिंह आपका बेटा बनकर काम करेगा।

प्रीतम कुमार
कोशी की आस@उदाकिशुनगंज,मधेपुरा

- Advertisement -