पतंजलि योग समिति ने मनाया, महान स्वतंत्रता सेनानी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती

0
190
- Advertisement -

मधेपुरा : पतंजलि योग समिति युवा भारत के संयुक्त तत्वाधान में कृष्ण मंदिर गौशाला परिसर मधेपुरा में महान स्वतंत्रता सेनानी और “तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा” का नारा देने वाले भारत माता के वीर सपूत नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती पतंजलि योग समिति के युवा प्रभारी उपेंद्र कुमार योगी के नेतृत्व में पुष्पांजलि अर्पित कर मनाई गई।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि महान स्वतंत्रता सेनानियों में से एक नेताजी की जीवनी और कठोर त्याग आज के युवाओं के लिए बेहद ही प्रेरणादायक है। वही मोके पर उपस्थित कार्यालय प्रभारी राकेश भारती ने भी नेताजी के गुणो का वर्णन करते हुए कहा कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस एक उग्र राष्ट्रवादी नेता थे, जिनकी अखंड देशभक्ति ने उन्हें भारतीय इतिहास के सबसे महान स्वतंत्रता सेनानियों में से एक बना दिया।

- Advertisement -

आयोजित सभा भी अध्यक्षता करते हुए युवा संरक्षक गणेश कुमार ने भी सम्बंधित करते हुए कहा कि नेता जी एक क्रांतिकारी नेता थे और वो किसी भी कीमत पर अंग्रेजों से किसी भी तरह का कोई समझौता नहीं करना चाहते थे। उनका एक मात्र लक्ष्य था कि भारत को आजाद कराया जाए। मोके पर उपस्थित युवा भारत मीडिया प्रभारी अंगद कुमार, किसान प्रभारी सुभाष यादव, महिला पतंजलि प्रभारी प्रो रिता, महिला संगठन प्रभारी रुपम, परमेश्वरी यादव, नवीन निशाद सहित सभी ने पुष्पांजलि अर्पित किया।

राहुल यादव
कोशी की आस@मधेपुरा

- Advertisement -