कम्युनिटी क्वारंटाइन भवन में रह रहे लोगों के बीच आवश्यक सामग्री का वितरण

0
87
- Advertisement -

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज प्रखंड अंतर्गत चिन्हित दो कम्युनिटी क्वारंटाइन भवन अपग्रेड उच्च विद्यालय उदा एवं चंद्रकांता कालेज का निरीक्षण सीओ विजय कुमार राय ने शुक्रवार को किया। दोनों कम्युनिटी क्वारंटाइन भवन पर बिजली, पानी, शौचालय, साफ सफाई आदि की व्यवस्था का जायजा लिया। साथ ही वहां रह रहे कर्मियों को और नोडल पदाधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

वहीं चंद्रकांता कॉलेज में बनाए गए कम्युनिटी कोरेंनटाईन भवन में रह रहे कुल 14 महिला एवं पुरुष के बीच सीओ विजय कुमार राय द्वारा साबुन, मास्क, सैनेटाइजर, थाली, ग्लास, कटोरा का वितरण किया गया। सीओ विजय कुमार राय ने बताया कि प्रखंड क्षेत्र में दो कम्युनिटी क्वॉरेंटाइन भवन चिन्हित किए गए हैं। जिसमें अपग्रेड उच्च विद्यालय उदा में 1 अप्रैल से ही दूसरे प्रदेश से आए हुए लोगों को रखा जा रहा है, कई लोगों को वहां से 14 दिन की क्वॉरेंटाइन पूरा होने पर डिस्चार्ज भी किया गया है।

- Advertisement -

उन्होंने बताया कि वहां अभी भी 59 लोग कोरेंटिन में हैं। अपग्रेड उच्च विद्यालय उदा में अधिक लोगों के हो जाने के कारण सोशल डिस्टेंसिंग के मद्देनजर 22 अप्रैल से चंद्रकांता कॉलेज में 14 लोगों को रखा गया है। सभी लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव का राहत सामग्री दे दिया गया है सभी लोगों को ससमय भोजन की व्यवस्था की जा रही है।

प्रीतम कुमार
कोशी की आस@उदाकिशुनगंज, मधेपुरा

- Advertisement -