राजद नेता सह पूर्व सरपंच के परिजन से मिलनें पहुंचे मधेपुरा सदर विधायक सह पूर्व मंत्री चंद्रशेखर यादव

0
559
- Advertisement -

मधेपुरा : मंगलवार को जिले के चौसा प्रखंड के लौआलगान पूर्वी के राजद नेता सह पूर्व सरपंच चन्द्र यादव उर्फ मुन्ना तूफान के आवास पर पहुँच कर उनके परिजन से मिलने उनके आवास पहुंच कर शोक व्यक्त करते हुए सदर मधेपुरा राजद विधायक और पूर्व मंत्री सहित कई गणमान्य ने बताया कि नीतिश कुमार की सरकार में राजद कार्यकर्ता की हत्या होना आम बात हो गया।

ग्रामीणों के अनुसार बीते कुछ दिन पूर्व राजनीतिक साजिश के कारण राजद नेता मुन्ना तूफान को गोलियां से भून डाला गया जो अत्यंत दु:खद तथा अपूरणीय क्षति हुई है। ग्रामीणों ने कहा कि राज्य सरकार से हमलोग मांग करते हैं कि हत्या का फ़ास्ट ट्रायल चला दोषियों को कड़ी-से-कड़ी सजा दिया जाय। साथ ही पूर्व सरपंच सह राजद नेता के परिजन को एक करोड़ की राशि राज्य सरकार के द्वारा भरण पोषण के लिए दिया जाय।

- Advertisement -

बताया जाता है कि घटना के पूर्व संरपंच के आवास पहुंच कर एक गाँव ही फोजी अबधेश यादव के द्वारा गोली चलाया गया था, लेकिन उसमें सरपंच बाल बाल बच गयें थे। अब मामला का कोर्ट तक पहुंच गया है। ग्रामीणों के अनुसार गांव के चर्चित अपराधी कई जिलें के किसानों से लेवी वसूलने वालें संतलाल सिंह सहित कई लोगों से मिलकर हत्या का अंजाम देनें में सफल रहें है जबकि बताया जाता है कि निवास चंद्र यादव उर्फ मुन्ना तूफान बहुत ही मृदुभाषी औऱ विचार के धनि व्यक्ति थे।

घटना को लेकर राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष देवकिशोर यादव, विजेंदर यादव, महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष सीमा गुप्ता, युवा प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष अनिता कुमारी, राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष रामजी यादव, पूर्व समिति सुधीर सिह, युवा समाजसेवी रीतेश यादव, डाँन गुप्ता, राजद प्रखंड अध्यक्ष चौसा प्रमोद यादव, छात्र नेता फुलकियां निवासी राहुल कुमार सहित कई बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के लौगों शोक व्यक्त किया।

राहुल यादव
कोशी की आस@मधेपुरा

- Advertisement -