मधेपुरा : प्रशासन हुई सख्त, रात्रि में चलाई जा रही ‘रोको टोको अभियान’

0
113
- Advertisement -

बिहार के मधेपुरा जिले अंतर्गत मुरलीगंज थाना के थानाध्यक्ष के दिशा निर्देशानुसार रात्रि में रोको टोको अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें रात्रि में आवाजाही हो रही वाहन की जांच एवं वाहन पर सवार व्यक्ति की भी जाँच की जा रही है। जिसमें सभी आवाजाही करने वालो को विस्तृत जानकारी भी लिया जा रहा है।

अब यदि कोई व्यक्ति किसी घटना को अंजाम देना चाह रहे हैं तो उनके मनसूबे पर अब पानी फिर जाएगी और हो सके तो उसे हवालात या जेल में सलाखों के पीछे जाने होंगे या किसी मनचले भी गलत करने की उम्मीद करते हैं तो उनके भी मनसूबे पर पानी फिर जायेगी। जिस तरह से घटना बढ़ रही थी, उस पर जिला प्रशासन सख्ती से भी पेश आने को मजबूर गए।

- Advertisement -

उसी के मद्देनजर मुरलीगंज के थानाध्यक्ष के दिशा निर्देश पर कार्य कर रहे मुरलीगंज कमांडो दस्ते में शामिल पीएसआई इंद्रजीत कुमार के साथ कमांडो हेड अजीत कुमार, संतोष शर्मा ,प्रदीप पाल ,जितेंद्र कुमार ,के द्वारा लगभग आज शहर दिन में विभिन्न चौक चौराहे पर वाहन जांच करते नजर आए। इन दिनों लगातार आपराधिक गतिविधि हो या फिर मनचले युवकों पर नकेल कसने में लगातार कमांडो दस्ता शरद हवा के रातों में भी अपने ड्यूटी करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस कनकनाती ठंड में जवान को ड्यूटी करते देख ग्रामीणों ने अब चैन की नींद सो रहे हैं।

जगदीप कुमार
कोशी की आस@मधेपुरा

- Advertisement -