सात दिनों में राशन कार्ड बनाने का काम करें पूर्ण, जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने दिया आदेश

0
161
- Advertisement -

मधेपुरा : उदाकिशुनगंज अनुमंडल कार्यालय में मंगलवार देर शाम जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने अनुमंडल क्षेत्र के सभी विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव और बनाए जा रहे राशन कार्ड को लेकर किया बैठक जिलाधिकारी ने कहा कि 7 दिनों के भीतर राशन कार्ड बनाने का काम पूरा कर लिया जाए। इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही को नजर अंदाज नहीं किया जायेगा सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी से कहा कि समय पर लक्ष्य को पूरा करें।

जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण जैसी आपदा काल में सभी लोगों को राशन उपलब्ध कराया जाना है इसे लेकर के सभी ब्लॉक क्षेत्र में राशन कार्ड का बनाया जाना है। पिछले महीने से यह कार्य जारी है लेकिन राशन कार्ड बनाने का लेकर कार्य अभी तक पूरा नहीं किया गया है। सभी सीओ से कहा कि प्रवासी मजदूरों का बैंक खाता चेक कर ले प्रवासी मजदूरों के खाते में राशि भेज दी गई है। डीएम ने प्रवासी मजदूरों को लेकर खास तौर पर चर्चाएं की और प्रवासी मजदूरों के लिए किए जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी ली। वही आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चाएं की गई। इस दौरान डीएम ने मतदान केंद्र का वेरिफिकेशन किया साथ ही मतदान केंद्रों को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

- Advertisement -

मौके पर भूमि सुधार उप समाहर्ता ललित कुमार सिंह सहायक अनुमंडल पदाधिकारी संजीव तिवारी, डिप्टी इलेक्शन ऑफिसर पवन कुमार, सभी वीडियो, सीओ, एमओ एवं अन्य अधिकारी मौजूद थे।

प्रीतम कुमार
कोशी की आस@उदाकिशुनगंज,मधेपुरा

- Advertisement -