शराबबंदी : तथाकथित उदाकिशुनगंज अनुमंडल परिसर के अंदर बेचे जाने और सेवन करने वाला वीडियो वायरल

0
259
- Advertisement -

मधेपुरा : तथाकथित उदाकिशुनगंज अनुमंडल कार्यालय परिसर के अंदर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें देखा जा रहा है कि प्रशासन के नाक के नीचे किस तरह से सरकार के फैसले का मजाक उड़ाया जा रहा है। बिना किसी डर के पान दुकान के पीछे कुछ लोग शराब की बोतल हाथ में लिए ग्लास में डाल कर शराब पी रहे है।

अब सवाल यह उठता है कि अनुमंडल कार्यालय के अंदर आखिर शराब आता है कहां से ज्ञात हो कि कुछ दिन पूर्व अनुमंडल कार्यालय के परिसर में गोली कांड के वजह से पूर्व एस डी एम एस जेड हसन साहब ने सभी दुकानों को बंद करवा दिया था लेकिन उनके जाने के तुरंत बाद ही कार्यालय के सभी दुकानों को किसके आदेश पर खोला गया इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है।

- Advertisement -

लोग फिर से चोरी छिपे अपने दुकानों के अंदर में शराब रखकर बेचते है और पिलाते है जबकि पूरे बिहार में शराब बंदी है और जिस कार्यालय में एस डी एम, एस डी पी ओ , डी सी एल आर एवम रजिस्ट्रार साहब बैठते है उनके प्रांगण में किस तरह से सरकार के फैसले का मजाक उड़ाया जाता है ये देखने लायक है। प्रशासन के कानों में जू तक नहीं रेंगती है। अब देखना ये है कि प्रशाशन इस पर क्या कोई ठोस कदम उठाती है या फिर राम भरोसे चलता रहेगा।

प्रीतम कुमार
कोशी की आस@उदाकिशुनगंज,मधेपुरा

- Advertisement -