बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ का 05 सितम्बर 2019 को वेदना प्रदर्शन गाँधी मैदान के बजाय अब संजय गाँधी स्टेडियम गर्दनीबाग में।

0
453
- Advertisement -

राहुल यादव
कोसी की आस@मधेपुरा।

बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के मधेपुरा के जिला अध्यक्ष सुबोध कुमार पासवान ने बयान जारी कर के बताया कि बिहार राज्य संघर्ष समन्वय समिति के राज्यस्तरीय बैठक में यह निर्णय लिया गया कि 05 सितम्बर 2019 के वेदना प्रदर्शन अब संजय गाँधी स्टेडियम गर्दनीबाग में होगी। जैसा कि आप जानते हैं कि सरकार व प्रशासन द्वारा गाँधी मैदान को आवंटित नहीं करना दमनकारी नीति का परिचायक है।

- Advertisement -

आप सभी धैर्य न खोएं, वेदना प्रदर्शन के लिए संजय गाँधी स्टेडियम गर्दनीबाग का चयन किया गया है। हमारा आंदोलन रुकने वाली नहीं है,बल्कि और भी तेज हो गई है।आप सभी अपनी एकता को कायम रखें, बिहार के लाखों शिक्षक स्टेडियम को भरकर सरकार को आइना दिखाते हुए धूल चटाने का काम करेंगे। 5 सितम्बर 2019 (शिक्षक दिवस) को संजय गाँधी स्टेडियम गर्दनीबाग पटना में अपने मांगों के समर्थन में बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के बैनर तले वेदना प्रदर्शन में एकजुटता के साथ शिक्षक/ शिक्षिकाओं को भाग लेने के लिए प्रेरित कीजिए। ये लड़ाई आपकी अपनी लड़ाई है।
आगे श्री पासवान ने कहा कि लड़ाई को अंजाम तक पहुँचाने का काम करें। हमारी एकता, हमारी ताकत ही हमें अपने अधिकार की दहलीज तक पहुंचाएगी। 5सितम्बर को सभी प्राथमिक एवं मध्य विद्यालय में तालाबंदी व हड़ताल रहेगी, साथ ही मध्याह्न भोजन का संचालन भी स्थगित रहेगा।

- Advertisement -