स्थानीय थाना में आवेदन नहीं लेने पर महिला ने मजबूरन महिला थाना में दिया आवेदन

0
137
- Advertisement -

मधेपुरा : उदाकिशुनगंज प्रखंड के किशनगंज पंचायत के डोहट वारी टोला वार्ड नंबर 02 निवासी लाडो खातुन उम्र 35 वर्ष ने महिला थाना मधेपुरा में आवेदन देते हुए बताया कि दिनांक 08-05-2020 की संध्या को 7:00 बजे (1) मोहम्मद जब्बार (2) मोहम्मद जाविर (3) मोहम्मद जावेद (4) मोहम्मद सफिर (5) मोहम्मद ननकी (6) मोहम्मद रब्बान (7) मोहम्मद शभ्भान सभी ग्राम डोहट वारी ने मिलकर मेरे दरवाजे पर आकर गाली गलौज एवं मारपीट करने लगे मारपीट के क्रम में उन्होंने मेरे ससुर मोहम्मद इलियास को बांस की बत्ती से मारा जिससे उनके सर पर चोट लगी, वो चिल्लाने लगे जिससे मैं बाहर आई तो उन्होंने मुझे झोटा पकड़कर गंदी नियत से जमीन पर पटक दिया और गाली गलौज करते हुए लात घुसा से मरने लगा।

उन्होंने बताया कि इसी क्रम में मोहम्मद जाबिर मेरे गले का चांदी का चैन छीन लिए जिसका कीमत करीब ₹5000 था मेरे पास से ₹2000 भी छीन लिया और कहने लगे कि अगर कहीं जाती है तो उसका पैर काट ले और यह भी कहता है कि अगर केस करोगी तो जान से मारने की धमकी देते हैं। मैं जब हल्ला करने लगी तो आस-पड़ोस के लोगों को आते देख सभी अपराधी भाग गए गांव के लोग ने मुझे और मेरे ससुर को अस्पताल पहुंचाया। मैं जब स्थानीय थाना गई तो उन्होंने मुझे भगा दिया जिसके कारण मैंने महिला थाना मधेपुरा में आवेदन दिया जहां मेरे आवेदन को स्वीकार करते हुए थाना अध्यक्ष ने केस दर्ज किया।

- Advertisement -

इस संबंध में महिला के ससुर मोहम्मद इलियास से जब बात हुई तो उन्होंने बताया कि मुझसे ₹10000 की नगद राशि की मांग थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर ने किया और ले भी लिया और जब थाना में आवेदन करने गए तो गाली गलौज करते हुए मुझे थाना से भगा दिया गया।

प्रीतम कुमार
कोशी की आस @उदाकिशुनगंज, मधेपुरा

- Advertisement -