मधेपुरा : थानाध्यक्ष के मौजूदगी में, अश्लील गानों पर खूब लगे ठुमके।

0
313
- Advertisement -

आनंद कुमार

- Advertisement -

कोसी की आस@मधेपुरा

जिले के उदाकिशुनगंज थाना के पास एक निजी कार्यक्रम में अश्लील गानों पर खूब ठुमके लगाए गए। कई घण्टों तक लड़कियों के द्वारा अश्लीलता पड़ोसी गई। और-तो-और ये सब हो रहा था, कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद उदाकिशुनगंज थानाध्यक्ष शशि भूषण सिंह की मौजूदगी में।कार्यक्रम में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी मौजूद थे।

भीड़ की परवाह किए बगैर दारोगा जी ने प्रथम पुरस्कार वितरित किये। दारोगा जी की मस्तीभरी अदायगी का भी लोगों ने खूब लुफ्त उठाया। कार्यक्रम में भोजपुरी गायिका अमृता दीक्षित ने लोगों के मनोरंजन के लिए एक-से-एक अश्लील गानें की प्रस्तुति दी। दारोगा जी भी गायिका की अदायगी भड़ी गानों और लचकते कमर को देखकर खुद को नहीं रोक पाए। देखते-ही-देखते दारोगा जी भी खुद झूमने लगे। इस दौरान दारोगा जी अदायगी को देख उपस्थित लोग अचंभित थे कि जहाँ समूचे देश सहित बिहार में अश्लीलता के खिलाफ महिलाएं घरों से निकलकर सड़क तक विरोध कर रही है, वहीं इस तरह की स्थिति महिलाओं के लिए चिंता का विषय बन गया है।

उदाकिशुनगंज के दरोगा जी को देखकर लोग अचंभित थे। उन्हें देख लोगों के हंसी के फंवारे फुटने लगे और तालियां की गरगराहट सुनाई देने लगा। मस्तीभरी अदायगी के दौरान दारोगा जी समाज की लज्जा भी भूल गए। उन्हें खुद की मस्ती में इतना मजा आ रहा था कि लोगों के सोचने की परवाह ही नहीं रही। इतना ही नहीं उदाकिशुनगंज एसडीपीओ कार्यालय के रीडर रंजीत सिंह भी मौजूद थे। ज्ञात हो कि रीडर रंजीत सिंह कई मामलों में चर्चित रहे हैं।

बिडंबना यह है कि प्रशासन ऐसे कार्यक्रमों की अनुमति नहीं देते। बावजूद इसके दिन के उजाले से रात के अंधेरे तक कार्यक्रम हुआ। जहाँ दारोगा जी कार्यक्रम समाप्ति के बेला तक लुफ्त उठाया। इतना ही नहीं दारोगा जी कलाकारों को खुद के हाथों सम्मानित भी किए। पूरा वाक्या मंगलवार का है। अब दारोगा जी की अदायगी की वाक्या चाहुंओर चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं सोशल साईट पर भी कामेंट देखने को मिल रहा है। बहरहाल इस अदायगी के दीवानें दारोगा जी इन दिनों खासे सुर्खियों में बने हुए है। अब यह वीडियो जमकर सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है।

- Advertisement -