उदाकिशुनगंज के मुखिया संजीव कुमार झा ने कोरोना वायरस संक्रमण के चेन को तोड़ने हेतू किया बैठक।

0
35
- Advertisement -

धर्मेंद्र कुमार मिश्रा
कोशी की आस@मधेपुरा।

जिले के उदाकिशुनगंज प्रखंड मुख्यालय स्थित पंचायत भवन में मुखिया संजीव कुमार झा की अध्यक्षता में कोरोना वायरस संक्रमण के चेन को तोड़ने और इससे निपटने को लेकर पंचायत में जागरूकता लाने को लेकर महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। जिसमें पंचायत में बनाए गए क्वारेंटाईन भवन के नियुक्त पदाधिकारी, वार्ड सदस्य, वार्ड पंच, आशा कार्यकर्ता, आंगनबाड़ी सेविका आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -

बैठक में मुखिया संजीव कुमार झा ने सोशल डिस्टेन्सिंग, हेंड वाश, बाहर से आने वाले लोगों के लिए सूचि तैयार कर उसे क्वारेंटाईन भवन में भेजे जाने, खुद सभी को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुये उक्त सभी कार्य करने को कहा गया। मुखिया ने सभी उपस्थित सदस्यों को 1-1 मीटर की दूरी बनाकर बैठने एवं एक दूसरे से अलग रहकर किसी भी कार्य को पूरा करने की बात कही।

उन्होंने कहा कि बाहर से आए व्यक्तियों का ख्याल और इसका रिपोर्ट ससमय पंचायत के सभी जनप्रतिनिधि -सरपंच, उप सरपंच, वार्ड सदस्य, वार्ड पंच, आशा, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं पंचायत में बने दो क्वारेंटाईन भवन के नियुक्त पदाधिकारी या अपने विभागीय पदाधिकारियों, पंचायत के मुखिया या वरीय पदाधिकारी को देने को कहा गया।

- Advertisement -