आकांक्षा दुबे के साथ ड्रीम बॉयज का समूचा स्टार कास्ट पहुँचा मुंगेर

0
206
- Advertisement -

मुंगेर में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई से आई और भोजपुरी स्टार रितेश पांडे के साथ काशी हिले, पटना हिले पॉपुलर सॉन्ग करने वाली फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे जिनका जन्म स्थान भादवा, बनारस से हैं और 2 सालों में लगभग 15 से 20 फिल्म बड़े स्टार कास्ट के साथ किया है।

आकांक्षा की प्रमुख फिल्मों में मेरी जंग मेरा फैसला, वीरो का वीर, कसम पैदा करने वाले की पार्ट 2, जय शंभू आदि शामिल है। इसी दौरान आकांक्षा ने सुजीत सुमन की भोजपुरी फिल्म ड्रीम बॉयज की शूटिंग के लिए मुंगेर में थानेदार के अभिनय के लिए योग नगरी मुंगेर पधारी हैं।

- Advertisement -

ड्रीम बॉयज फिल्म में और भी कई कलाकार हैं अयाज खान, सूर्य सिंह, अजीत, वीर, बलेश्वर सिंह, काजल यादव, राइटर मुन्ना मुंगेरिया, डायरेक्टर सूरज राजपूत और प्रड्यूसर सुजीत सुमन। इस मौके पर अभिनेत्री आकांक्षा दुबे, काजल यादव और फिल्म के सभी कलाकारों की मुलाकात योग गुरु स्वामी रंजन से हुई।

योग गुरु स्वामी रंजन ने फिल्म की सफलता के लिए सुजीत सुमन, आकांक्षा दुबे, काजल यादव, अयाज खान, सूर्या सिंह, अजीत वीर, डायरेक्टर सूरज राजपूत और योग नगरी मुंगेर आने पर सभी को बधाई दी और सारे कलाकारों को शुभकामनाएं दी और आने वाली फिल्म के अपार सफलता के लिए योग गुरु स्वामी रंजन ने आशीर्वाद दिया। सभी कलाकारों का आने वाला समय उनके कैरियर को और आगे बढ़ाएं यह बधाई योग गुरु स्वामी रंजन ने दिया।

उन्होंने कहा कि मुंगेर योग नगरी है, यहां योग का समावेश है, पूरा विश्व मुंगेर को योग के नाम से जानता है और फिल्म की शुरुआत सुजीत सुमन ने मुंगेर से किया है, यह बहुत अच्छी बात है। सुजीत सुमन बहुत ही हंसमुख और मिलनसार व्यक्तित्व के धनी हैं। योग गुरु स्वामी रंजन ने सुजीत सुमन को उनकी फिल्म के लिए बधाई दी। साथ ही हीरो सूर्या सिंह के साथ-साथ सभी कलाकारों को बधाई दी।

विवेक कुमार
कोशी की आस@मुंगेर

- Advertisement -