केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन द्वारा ड्यूटी पर तैनात जवानों के लिए पानी, चाय एवं बिस्किट की व्यवस्था

0
43
- Advertisement -

मुंगेर जिले में कोरोना को लेकर विधि व्यवस्था संधारण तथा लॉकडाउन ड्यूटी पर तैनात रहने वाले जवानों के लिए केमिस्ट एन्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन द्वारा पानी, चाय एवं बिस्किट की व्यवस्था की गई। केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन की मुंगेर जिला इकाई के सचिव अभिषेक बॉबी ने मुंगेर पुलिस अधीक्षक से संपर्क कर विभिन्न चौक चौराहों पर ड्यूटी पर मौजूद जवानों को चाय, बिस्किट एवं गर्म पानी की सुविधा मुहैया कराने का प्रस्ताव दिया था।

पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया था। इसी कड़ी में आज केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन द्वारा विभिन्न चौक चौराहों पर लॉक डाउन अनुपालन ड्यूटी तथा विधि व्यवस्था ड्यूटी में लगे पुलिस जवानों को चाय, गर्म पानी की सेवा प्रदान की गई। पुलिस अधीक्षक ने दवा दुकानदारों की इस पहल का स्वागत किया और कहा कि पुलिस दिन-रात आम जनता की सेवा में लगी रहती है तथा कोरोना जैसी महामारी के दौर में पुलिस अपना फर्ज निभा रही है।

- Advertisement -

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जनता का यथासंभव सहयोग भी मुंगेर पुलिस को मिल रहा है तथा उन्होंने सभी मुंगेर वासियों को लॉक पालन में किए जा रहे सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने दवा दुकानदारों को भी उनकी पहल के लिए धन्यवाद दिया।

विवेक कुमार यादव
कोशी की आस@मुंगेर

- Advertisement -