ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार ने जमालपुर विधानसभा और नगर परिषद क्षेत्र के गाँव का किया दौरा।

0
240
- Advertisement -

विवेक कुमार यादव
कोशी की आस@जमालपुर

- Advertisement -

बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार ने आगामी विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर इंद्रूख पूर्वी पंचायत का क्षेत्रीय भ्रमण किया। बिहार सरकार ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार ने मौके पर प्रेस वार्ता कर पत्रकार को अपनी बातें साझा करते हुए कहा कि 2005 से लगातार जनता ने मुझे समाज के जनप्रतिनिधि के तौर पर चुना है, तब से मैं जनता के आशीर्वाद से भलाई करते आ रहा हूँ।

उन्होंने आगे कहा कि पहले इंद्रूख पूर्वी पंचायत के गौरीपुर और हलीमपुर गांव में नल, जल, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य, लॉ एंड ऑर्डर नहीं था, मगर अब काफी जोर-शोर से विकास हुई है और भी आगे करता रहूंगा, अगर हमारे ऊपर जनता का ऐसे ही आशीर्वाद बनी रहे। बाकी सिंचाई की जो समस्या बची है, वह भी इस बार पूरी हो जाएगी। बिहार सरकार जब से गठबंधन में आई है तब से निरंतर हमारे क्षेत्र में कार्य होते आ रहे है। मंत्री शैलेश कुमार ने चुनावी हवाला देते हुए कहा कि इस बार भी 200 से ज्यादा सीट देकर जदयू को भारी मतों से जनता जिताएगी।

वद्दीपाड़ा, आशिकपुर, मुंगरौड़ा, गौरीपुर, हलिमपुर सहित अन्य स्थानों का दौरा किया गया। मंत्री प्रतिनिधि गोपाल कृष्ण मंडल ने बताया कि मंत्री शैलेश कुमार का चुनावी दौरा आरंभ हो गया है। प्राथमिकता के तौर पर आशिकपुर में एनसी घोष के तर्ज पर बालिका प्लस टू उच्च विद्यालय का निर्माण की बातें कही गई। इस दौरान नप अध्यक्षा पार्वती देवी सहित अन्य समर्थकों सहित बैठक में जदयू कार्यकर्ता अविनाश सिंह, हिमांशु शेखर, विट्ठल सिंह, विजय कुमार, सुधांशु शेखर, बुलेट सिंह, वीडियो सिंह, विनीत कुमार विनीत, अजय कुमार, विजय कुमार, दीपक सिंह, शंभू शरण पटेल, विश्वजीत सिंह की उपस्थिति थे।

- Advertisement -