नवगछिया पुलिस की बड़ी सफलता : मिनि गन फेक्ट्री का हुआ उद्धभेदन, भारी मात्रा में अर्धनिर्मित हथियार बरामद

0
228
- Advertisement -

भागलपुर – नवगछिया पुलिस को आज लगातार दूसरी बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल एक तरफ जहां कोशी दियारा के कुख्यात अपराधी खोखा सिंह को मार गिराया, वहीं 25 जनवरी की संध्या में गुप्त सूचना के आधार पर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज व एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में एसटीएफ के साथ एक विशेष टीम का गठन किया गया।

गठित टीम द्वारा नवगछिया जीरोमाइल के पास छापेमारी की गई। छापेमारी के क्रम में पुलिस ने अंतर जिला हथियार तस्कर गिरोह के दो सदस्यों को 20 पीस अर्ध निर्मित पिस्टल, 20 पीस बैरल, चार पीस 315 बोर का जिंदा गोली तथा 20 हजार नगद के साथ गिरफ्तार किया गया है।

- Advertisement -

मामले का उद्भेदन करते हुए नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि हथियार तस्कर दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें बेगूसराय के समी आलम का पुत्र सोनू आलम व मुंगेर जिले के कटरिया निवासी अनिल चौधरी का पुत्र अरविंद कुमार शामिल है। एसपी ने बताया कि बरामद अग्नियास्त्र के संबंध में पूछताछ करने पर तस्करों द्वारा बताया गया कि पहले भी कई खेप में दर्जनों पिस्टल एवं सैकड़ों गोलियां बेगूसराय समेत अन्य जिलों व पड़ोसी राज्यों को आपूर्ति की गई है। उन्होंने बताया कि गहन पूछताछ के बाद गिरफ्तार दिनों तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -