जनपथ न्यूज डॉटकॉम के आठवीं वर्षगांठ पर सम्मान समारोह का आयोजन

0
110
- Advertisement -

पटना : “बंदूक से नहीं, कलम से होगा सभ्य, साक्षर और खुशहाल समाज का निर्णय” के ध्येय वाले जनपथ न्यूज डॉटकॉम का दिनांक 16 फरवरी 2021 (मंगलवार) को पटना के चाणक्या होटल में आठवीं वर्षगांठ मनाया गया।

जनपथ न्यूज डॉटकॉम के द्वारा आठवीं वर्षगांठ पर विभिन्न क्षेत्र के प्रतिभाओं को सम्मानित करने हेतु सम्मान समारोह का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने किया जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह और मुख्य अतिथि के रूप में बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद शामिल हुए।

- Advertisement -

जनपथ न्यूज डॉटकॉम के निदेशक व संपादक शिव शंकर विक्रांत के नेतृत्व में प्रबंध संपादक राजीव रंजन और उप-संपादक मयंक शर्मा व उनकी टीम के द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में सफल व्यक्तित्व का चयन किया गया था, जिसमें साहित्य (कविताओं के लिए) के क्षेत्र में पूर्णियाँ की कवयित्री प्रिया सिन्हा बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा द्वारा सम्मानित किया गया।

मौके पर पटना उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त जज राजेन्द्र प्रसाद व अधिवक्ता उपेंद्र प्रसाद, विभिन्न क्षेत्रों के गणमान्य अतिथि के साथ-साथ जनपथ न्यूज डॉटकॉम की समस्त टीम मौजूद थी।

विवेक कुमार
कोशी की आस@पटना

 

- Advertisement -