पुष्पम प्रिया ने घोषित किए Plurals पार्टी के 40 उम्मीदवारों की लिस्ट

0
420
- Advertisement -

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्लूरल्स पार्टी ने पहले चरण के चुनाव के लिए रविवार को अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी. प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने पहले चरण में 71 सीटों पर होने वाले चुनाव को देखते हुए अपने 40 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है.

- Advertisement -

पुष्पम प्रिया चौधरी ने इस बात की जानकारी अपने फेसबुक पेज पर दी और कहा कि अगले 24 से 36 घंटे के अंदर पहले चरण के लिए बचे बाकी 31 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर देंगी.प्लुरल्स पार्टी की ओर से जारी उम्मीदवारों की सूची में खास बात ये नजर आई कि इसमें एक तरफ जहां सभी उम्मीदवारों के नाम दिए गए हैं वहीं उनके पेशे का जिक्र भी किया गया है। जैसे सामाजिक कार्यकर्ता, शिक्षक, डॉक्टर, गृहिणी, किसान, वकील, कोचिंग ट्यूटर आदि की जानकारी दी गई है। लिस्ट में एक और खास है कि धर्म के कॉलम में सभी उम्मीदवारों का धर्म ‘बिहारी’ बताया गया है।

पुष्पम प्रिया चौधरी ने दो विधानसभा सीटों से अपनी दावेदारी पेश की है. पुष्पम ने मधुबनी जिले की बिस्फी सीट से भी चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. इसके अलावा वो पटना की बांकीपुर सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान पहले ही कर चुकी हैं.

कोसी की आस@न्युज

- Advertisement -