शहीद जवानों के परिजनों के साथ नेता विपक्ष तेजस्वी यादव की राजनीति पर जाप नेता रजनीश तिवारी ने उठाए सवाल

0
62
- Advertisement -

पटना:- पिछले कुछ दिनों पूर्व लद्दाख गलवान वैली में चीनी सेना के कायराना हरकत में बिहार समेत देश के 20 जवान शहीद हुए थे जिनमें बिहार रेजीमेंट के 5 जवान शहीद हो गए थे, जिसमें बिहटा तारानगर के शहीद हवलदार सुनील कुमार भी है। कल उनसे मिलने नेता भी पढ़ तेजस्वी यादव उनके घर पहुंचे जहां उन्होंने सिर्फ उनके परिजनों को आश्वासन दिया और शहीद चंदन कुमार यादव के परिजनों को दो लाख का चेक सौंपा है। इस पर जन अधिकार पार्टी के युवा प्रदेश प्रवक्ता रजनीश तिवारी ने कड़ी नाराजगी जताई है और इसको जातीय राजनीति का रंग दिया है।

जाप नेता रजनीश तिवारी ने अपने बयान में कहा है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को हर चीजों में राजनीति शोभा नहीं देती। एक और जहां लद्दाख गलवान वैली में चीनी सेना के कायराना हरकत में शहीद हुए बिहार के 5 लाल शहीद हो गए। वहां शहीद परिवार के परिजनों के साथ भी गंदी राजनीति ओछी मानसिकता को दर्शाता है। शहीद चंदन यादव के परिजनों को दो लाख का चेक और बिहटा तारानगर के लाल शहीद हवलदार सुनील कुमार को एक भी रुपए की सहायता नहीं सिर्फ आश्वासन इससे क्या समझा जाए और सहादत में भी जातिवाद यह शोभा नहीं देता है।

- Advertisement -

इस गंदी राजनीति से उनकी ओछी मानसिकता बिहार के जनता के और शहीद परिवार के समक्ष आ गई है। बिहार के 5 लाल शहीद हो गए सभी के परिजनों को मदद करने के बजाय किसी एक परिजनों को उनकी जात देखकर राजनीति करना सही नहीं है। तेजस्वी यादव को सभी को उचित सम्मान देना चाहिए और उनके न्याय के लिए लड़ना चाहिए।

विवेक यादव
कोशी की आस@पटना

- Advertisement -