पूर्णियाँ : एबीवीपी के प्रदेश अधिवेशन में शामिल होंगे दर्जनों छात्र।

0
196
- Advertisement -

प्रफुल्ल कुमार सिंह
कोसी की आस@पूर्णियाँ।

जिले के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई बनमनखी का एक आवश्यक बैठक हृदय नगर चौंक स्थित सिकलीगढ हनुमान मंदिर में किया गया। बैठक में मुख्य रूप से आगामी मुजफ्फरपुर में होने जा रहे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् बिहार प्रदेश के प्रदेश अधिवेशन, एनआरसी, सीएए एवं छात्रसंघ चुनाव जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई।

- Advertisement -

बैठक की अध्यक्षता नगर मंत्री कुमार गौरव कर रहे थे। इस अवसर पर अभाविप के राष्ट्रीय कार्यकारी परिषद सदस्य शशि शेखर कुमार ने कहा कि मुजफ्फरपुर में 26 दिसंबर से 29 दिसंबर तक होने वाले प्रान्तीय अधिवेशन में चयनित दर्जनों छात्र-छात्राओं को भाग लेना है जो 25 दिसंबर को मुजफ्फरपुर के चलेंगे। वहीं शशि शेखर कुमार ने कहा कि सीएए और एनआरसी को लेकर आज पुरे देश भर में जिस प्रकार से विरोध के नाम पर गुंडागर्दी और आगजनी, तोड़फोड़ और दंगा किया जा रहा है। यह काफी चिंताजनक और आक्रोषित करने वाला विषय है और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता इन सभी विषयों पर लगातार अपना नजर जमाए हुए बैठें हैं और ऐसे दंगाईओं का पुरजोर विरोध करते हुए सरकार द्वारा राष्ट्रहित में लाया गया कानून का शत-प्रतिशत समर्थन करते हैं।

इस अवसर पर मंगल कुमार, काॅलेज अध्यक्ष साजन कुमार, प्रह्लाद कुमार अमर, अमित कुमार, सोनु कुमार, संजय कुमार, बिरजु कुमार, राधेश्याम गुप्ता, उज्जवल कुमार, गोबिन्द झा, सागर कुमार, स्वर्णदीप कुमार, सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

- Advertisement -