अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर प्रेस क्लब के पत्रकारों ने जताया शोक

0
68
- Advertisement -

पूर्णियाँ के लाल और प्रसिद्ध अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूर्णियाँ का आम आवाम सहित पत्रकारों में भी दुःख का माहौल है। इस दुःख की घड़ी में इस घटना को लेकर लोग अचंभित हैं। प्रेस क्लब पुर्णिया द्वारा एक शोक सभा का आयोजन श्रीनायक कैम्पस में किया गया, जिसमें प्रेस क्लब पुर्णिया के कई पत्रकार गण शामिल हुए। दो मिनट का मौन रखा गया व सभी पत्रकारों ने पुष्प अर्पित कर महान कलाकार सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी।

इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार व प्रमंडलीय पत्रकार संघ के अध्यक्ष गंगा प्रसाद चौधरी, प्रेस क्लब पुर्णिया के अध्यक्ष नंद किशोर सिंह, सचिव-प्रशांत चौधरी, कोषाध्यक्ष-पंकज नायक, वरिष्ठ पत्रकार-अरुण कुमार, अखिलेश चंद्रा, मनोहर कुमार के अलावे, संजय कुमार, प्रवीण भदौरिया, एम एन बादल, नागेश्वर कर्ण, विकास वर्मा, मोहित पंडित, अमरदीप कुमार, किशोर कुमार, विनय कुमार, विनीत कुमार, अंकित कुमार, सोनू कुमार, राजकिशोर आदि उपस्थित सभी के चेहरे पर गम के भाव थे।

- Advertisement -

इस गम भरे वातावरण में प्रमंडलीय अध्यक्ष गंगा चौधरी ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि यह मातम हमें बहुत कुछ सहने पर मजबूर कर गया। सुशांत कुमार सिंह एक नए सितारे थे, जो पूरी तरह छा गए थे। उनसे लोग ऊर्जा लेते थे लेकिन उनका अचानक जाना हम सभी पत्रकारों को गम के माहौल में एक बहुत बड़ा दुख का एहसास करा गया। वही प्रेस क्लब पूर्णिया के अध्यक्ष नंद किशोर सिंह ने दुख व्यक्त करते हुए कहा की यह दुख सहने योग्य नहीं है। एक चमकता सितारा हमारी आंखों के सामने से देखते ही देखते अचानक ओझल हो गया जिसकी कल्पना किसी को नहीं थी। हमारे बीच का जैसे एक परिवार का सदस्य चला गया है। सचिव प्रशांत चौधरी ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि हम लोगों के जीवन का सबसे बड़े दुख का क्षण है, जब हमारे बीच का एक बहुमुखी प्रतिभा का धनी अभिनेता इस दुनिया को छोड़ कर चला गया। यह दुख हम सभी को निरंतर सालता रहेगा। कोषाध्यक्ष पंकज नायक ने इस मौके पर दुख व्यक्त किया और कहा नि:शब्द हूँ, किस शब्द से अपने दुख को प्रकट करूं। हम सभी लोग इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हैं।

प्रफुल्ल कुमार सिंह
कोशी की आस@पूर्णियाँ

- Advertisement -