अज्ञात बाइक सवार लुटेरों द्वारा दुकानदार से पिस्टल सटाकर तीस हजार रूपये छिनने की घटना

0
112
- Advertisement -

पूर्णियाँ : सरसी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे संख्या 107 पर बैरझर्रा मोड़ के समीप सरसी के एक दुकानदार से शुक्रवार की संध्या अज्ञात बाइक चालक लुटेरा द्वारा पिस्टल सटाकर तीस हजार रूपये छिनने की घटना घटित हुई है।

मामले में पीड़ित दुकानदार प्रियवर्त उर्फ सुनटुन सिंह द्वारा घटना से संबंधित आवेदन स्थानीय थाना में दी गयी है, जिसमें उनके द्वारा बताया गया है कि वह अपनी बाइक से बनमनखी जा रहा था। रास्ते में बैरझर्रा मोड़ के समीप बिना नंबर प्लेट के काले रंग की पलसर बाइक पर सवार अपराधी द्वारा उन्हें रोककर कनपट्टी में पिस्टल सटाते हुए तीस हजार रूपये लूट कर घमकी देते हुए फरार हो गया।

- Advertisement -

पीड़ित दुकानदार ने यह भी बताया कि उनके साथ हुई लूटपाट की घटना को तीन व्यक्तियों द्वारा किया गया, जिसमें एक व्यक्ति उनसे रूपये छीनने के बाद सड़क किनारे लगी केले की खेत में घुस गया तथा दो अन्य व्यक्ति पूर्णिया की तरफ जाने वाली सड़क पर तेज गति से वाईक चलाते हुए फरार हो गया। मामले में सरसी थानाध्यक्ष मनीष कुमार झा ने बताया कि पीड़ित दुकानदार द्वारा लूट की घटना से संबंधित आवेदन स्थानीय थाने में दी गयी है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रफुल्ल कुमार सिंह
कोशी की आस@पूर्णियाँ

- Advertisement -