साईकिलिंग एसोसिएशन द्वारा 20 और 21 फरवरी को साईकिलिंग प्रतियोगिता का आयोजन

0
55
- Advertisement -

पूर्णियाँ जिला साइकिलिंग प्रतियोगिता का आगाज आगामी 20 और 21 फरवरी को भव्य तरीके से स्थानीय रेणु उधान लाइन बाजार से हो रही है, इस प्रतियोगिता में 08 वर्ष से लेकर 60 वर्ष के प्रतिभागी (बालक/बालिका/पुरुष/महिला) शामिल हो सकते है। रजिस्ट्रेशन के लिए जिला स्कूल रोड स्थित पूर्णिया साईकिलिंग एसोसिएशन के कार्यालय में सुलभ तरीके से सम्पर्क कर सकते है।

विशेष जानकारी के लिए साईकिलिंग एसोसिएशन ऑफ बिहार के वरिष्ठ सदस्य सह पूर्णिया साईकिलिंग एशोशिएसन के सचिव विजय शंकर के सम्पर्क सूत्र 9470275999 पर भी सम्पर्क कर सकते है। ज्ञात हो कि अभी हाल ही मे पूर्णिया की बेटी शालु कुमारी की सेलेक्शन साईकिलिंग कोटे से खेलो इंडिया खेलो में राष्ट्रीय स्तर पर हुई है।

- Advertisement -

उन्होंने बताया कि 20 और 21 फरवरी को जिला साइकिलिंग प्रतियोगिता मे शामिल होने वाले प्रतिभागी अगर अपनी खेल प्रतीभा से एसोसिएशन को प्रभावित करते है तो खेल कोटे से उनकी उज्जवल भविष्य का सुनहरा कल बन सकता है। एसोसिएशन के अध्यक्ष डाक्टर राकेश शर्मा ने बताया कि इसबार की ट्राफी विशेष रूप से डिजाइन करवा कर उत्तर प्रदेश से मंगवाई जा रही है। साथ ही साईकिलिंग एसोसिएशन के द्वारा साईकिलिंग को बढावा देने वाले गणमान्य सामाजिक लोग को स्मृति चिन्ह सप्रेम प्रतियोगिता समापन के दिन दी जाएगी।

प्रफुल्ल कुमार सिंह
कोशी की आस@पूर्णियाँ

- Advertisement -