कोरोना संक्रमण के दौरान दुर्गा पूजा के शांतिपूर्ण समापन हेतु प्रशासन, जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों और पूजा समिति के बीच बैठक

0
60
- Advertisement -

पूर्णियाँ : दुर्गा पूजा के शांतिपूर्ण समापन तथा कोरोना संक्रमण के बढ़ते दुष्प्रभावों को देखते हुए रविवार को सरसी थाना परिसर में स्थानीय प्रशासन द्वारा जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों तथा थाना क्षेत्र में आयोजित विभिन्न पूजा समिति के सदस्यों के साथ मिलकर बैठक की गयी।

बैठक में उपस्थित सदस्यों द्वारा सर्वप्रथम कोविड-19 के संक्रमण पूर्णिया रेंज के आईजी विनोद कुमार के निधन पर 2 मिनट का मौन रखा। इस बैठक की अध्यक्षता सरसी थाना अध्यक्ष मधुरेंद्र किशोर द्वारा की गई जिसमें दुर्गा पूजा के शांतिपूर्ण समापन तथा कोविड-19 के बढ़ते खतरों के मद्देनजर आपस में विचार विमर्श किया गया।

- Advertisement -

इस अवसर पर सरसी थाना अध्यक्ष के द्वारा बताया गया कि सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन के अनुसार कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को लेकर मेला का आयोजन नहीं करने, आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए आदर्श आचार संहिता का पालन करने, पूजा के लिए अलग से पंडाल नहीं बनाने, पूजा स्थल के आसपास किसी भी खाद्य सामग्री की दुकान पर प्रतिबंध लगाने, विसर्जन जुलूस की अनुमति नहीं मिलने, सामुदायिक भोज एवं प्रसाद का वितरण नहीं करने, कोविड-19 संक्रमण को रोकने के मापदंड का शत-प्रतिशत पालन करने, सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं डीजे नहीं बजाने का निर्देश दिया गया।

बैठक में सरसी पुलिस के एसआई मुकेश कुमार मेहता, एसएनए रिजवी, समाजसेवी राज किशोर सिंह, मुकेश झा, भाई कृपा नाथ तिवारी, मुखिया पिंकू साह, मुखिया प्रतिनिधि मुकेश साह, आलोक कुमार डिंपू, भूलन सिंह, रमन सिंह,अखिलेश सिंह, शोभा कांत ठाकुर ,सुभाष कुमार पोद्दार, चंद्रदेव पासवान, बिंदेश्वरी पासवान, सरपंच मोहम्मद इसराइल इत्यादि व्यक्ति उपस्थित थे।

प्रफुल्ल कुमार सिंह
कोशी की आस@पूर्णियाँ

- Advertisement -