पूर्णियाँ जिले के बनमनखी अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत सरसी थाना अध्यक्ष मनीष कुमार झा का फेसबुक अकाउंट किसी शातिर ने हैक कर लिया है और अकाउंट हैक कर उससे संदेश भेजकर पैसें मांगे गए हैं। मोबाइल हैकर्स फेसबुक पर उनके साथ जुड़े लोगों से कई तरह की मजबूरी बता कर पैसे की मांग कर रहे हैं। इसका खुलासा तब हुआ जब सरसी थाना प्रभारी को उनके एक फेसबुकिया मित्र ने फोन कर पूछा कि आपको पैसे की जरूरत क्‍यों पड़ गई? इस पर थाना अध्यक्ष श्री मनीष ने इस पूरे मामले पर अपनी अनभिज्ञता जाहिर की। पूरे मामले से अवगत होने के बाद सरसी थाना अध्यक्ष ने खुद अपने फेसबुक पर अपील की है कि कोई भी मेरे नाम पर माँगे जा रहे पैसे न भेजे। उन्होंने कहा है कि किसी अज्ञात हैकर्स द्वारा मेरा फेसबुक एकाउंट को हैक कर लिया है। थाना अध्यक्ष श्री झा ने कहा मुझे कल शाम को ही पता चला जब लोग मेरा अकाउंट नंबर पूछने लगे, एक के बाद अनेक फोन आए। इसके बाद खुलासा हुआ कि फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया है। उन्होंने अपने फेसबुक एकाउंट पर एक पोस्ट डालकर अपने सभी फेसबुकिया मित्र से अपील करते हुए लिखा है कि “मेरा फेसबुक आईडी को हैक कर किसी के द्वारा पैसों की डिमांड  की जा रही है। अगर किन्हीं को इस तरह का कोई मैसेज प्राप्त होता है तो उसे इग्नोर करें। सरसी के युवक अंकित कुमार सिंह एवं रमण कुमार पौधार ने बताया हम भी फोन करके थानाध्यक्ष को जानकारी दिए थे एवं अपने फेसबुक आईडी पर भी अपील किए हैं। प्रफुल्ल कुमार सिंह कोशी की आस@पूर्णियाँ

0
476
- Advertisement -

पूर्णियाँ जिले के बनमनखी अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत सरसी थाना अध्यक्ष मनीष कुमार झा का फेसबुक अकाउंट किसी शातिर ने हैक कर लिया है और अकाउंट हैक कर उससे संदेश भेजकर पैसें मांगे गए हैं। मोबाइल हैकर्स फेसबुक पर उनके साथ जुड़े लोगों से कई तरह की मजबूरी बता कर पैसे की मांग कर रहे हैं।

इसका खुलासा तब हुआ जब सरसी थाना प्रभारी को उनके एक फेसबुकिया मित्र ने फोन कर पूछा कि आपको पैसे की जरूरत क्‍यों पड़ गई? इस पर थाना अध्यक्ष श्री मनीष ने इस पूरे मामले पर अपनी अनभिज्ञता जाहिर की। पूरे मामले से अवगत होने के बाद सरसी थाना अध्यक्ष ने खुद अपने फेसबुक पर अपील की है कि कोई भी मेरे नाम पर माँगे जा रहे पैसे न भेजे।

- Advertisement -

उन्होंने कहा है कि किसी अज्ञात हैकर्स द्वारा मेरा फेसबुक एकाउंट को हैक कर लिया है। थाना अध्यक्ष श्री झा ने कहा मुझे कल शाम को ही पता चला जब लोग मेरा अकाउंट नंबर पूछने लगे, एक के बाद अनेक फोन आए। इसके बाद खुलासा हुआ कि फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया है।

उन्होंने अपने फेसबुक एकाउंट पर एक पोस्ट डालकर अपने सभी फेसबुकिया मित्र से अपील करते हुए लिखा है कि “मेरा फेसबुक आईडी को हैक कर किसी के द्वारा पैसों की डिमांड  की जा रही है। अगर किन्हीं को इस तरह का कोई मैसेज प्राप्त होता है तो उसे इग्नोर करें। सरसी के युवक अंकित कुमार सिंह एवं रमण कुमार पौधार ने बताया हम भी फोन करके थानाध्यक्ष को जानकारी दिए थे एवं अपने फेसबुक आईडी पर भी अपील किए हैं।

प्रफुल्ल कुमार सिंह
कोशी की आस@पूर्णियाँ

- Advertisement -