पूर्णियाँ : सहयोग संस्थान के अध्यक्ष द्वारा पिता के पुण्यतिथि पर जरूरतमंद बाँटा गया कंबल।

0
83
- Advertisement -

प्रफुल्ल कुमार सिंह
कोसी की आस@पूर्णियाँ।

सहयोग संस्थान के द्वारा आज दिनांक को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया गया कि 16 जनवरी 2020 को सहयोग संस्थान के अध्यक्ष डॉ अजीत प्रसाद सिंह के द्वारा अपने पिता कमली प्रसाद सिंह के पुण्यतिथि के अवसर पर जरूरतमंद व्यक्ति को जाड़े से बचाव के लिए कंबल वितरण किया गया। साथ ही स्वास्थ्य जांच कर रोगियों को नि:शुल्क दवा भी मुहैया कराया गया।

- Advertisement -

प्रेस विज्ञप्ति के दौरान डॉ अजीत प्रसाद सिंह ने बताया कि उनके पिता एक सामान्य व्यक्ति थे, जो लोगों को यथासंभव सहयोग करते रहते थे। मैंने अपने पिता से ही लोगों को सहयोग करना सीखा, जिससे दिल को बहुत सुकून मिलता है। मैं अपने पिता की पुण्यतिथि पर हर वर्ष जरूरतमंदों को कुछ ना कुछ सहयोग करता हूँ। वहीं संस्थान के कार्यकारी निदेशक रुचि कुमारी ने कहा कि हमारे संस्थान सहयोग के द्वारा लोगों को यथासंभव सेवा किया जाता है और आगे भी इस तरह के सेवा करते रहेंगे।

कार्यक्रम को सफल बनाने संस्थान सदस्य राहुल कुमार शर्मा, अक्षय कुमार, गूजेश कुमार सिंह, पवन कुमार, मोशम कुमार, हिमांशु कुमार, डॉ राजेश गोस्वामी, डॉक्टर सतीश कुमार, डॉ प्रीतम कुमार, प्रशिक्षिकी आशा कुमारी सहित संस्थान के अन्य सदस्यों के आलावे छात्रों का सहयोग सराहनीय रहा।

- Advertisement -