पूर्णियाँ : दस वर्षीय बच्चे के गुम होने को लेकर चाइल्ड लाइन को दिया आवेदन, की जा रही है खोजबीन।

0
182
- Advertisement -

प्रफुल्ल कुमार सिंह
कोसी की आस@केनगर,पूर्णियाँ

जिले के सदर थाना क्षेत्र के मुन्शी बाडी़ पो० गुलाबबाग वार्ड नंबर 35 से एक दस वर्षीय बच्चे के गुम हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। बच्चे के पिता लक्ष्मण सिंह ने सदर थाना और चाइल्ड लाइन पूर्णियाँ को एक लिखित आवेदन देकर बच्चे की बरामदगी कराने की गुहार लगाई है। चाइल्ड लाइन के शहजादा हसन ने बताया कि दीपक कुमार उम्र 10 वर्ष लगभग के गुम होने को लेकर आवेदन दिया गया है।

- Advertisement -

यह बच्चा 30 नवंबर को अपने घर से शाम को लापता हो गया है, जिसकी खोजबीन चाइल्ड लाइन पूर्णियाँ द्वारा बच्चे की फोटो लेकर और आवश्यक कागजात लेकर एक टीम को लगाया गया है, जो पूर्णियाँ के बस स्टैंड, रेलवे जंक्शन और भीड़ भार वाले इलाके में लगाया गया है ताकि बच्चे को खोजा जा सके। वहीं बच्चे का फोटो और आवश्यक कागजात देश के सभी चाइल्ड लाइन को भेजा गया है।

ताकि बच्चे का फोटो और आवश्यक कागजात लेकर वह लोग भी अपने अपने इलाके में बच्चे की खोजबीन करें। इसके लिए हर चाइल्ड लाइन से पूर्णियाँ चाइल्ड लाइन द्वारा गुहार लगाई गयी है। बच्चे की बरामदगी जल्द-से-जल्द कर ली जाएगी और बच्चे को उसके अभिभावक को सौंप दिया जाएगा। इसके लिए चाइल्ड लाइन पूर्णियाँ के सदस्य मयुरेश गौरव की देख-रेख में एक टीम बना दी गयी है।

- Advertisement -