पूर्णियाँ : इंडियन लाफिंग बुद्धा नागेश्वर दास के जीवन पर एल्बम का विमोचन

0
592
- Advertisement -

प्रफुल्ल सिंह

- Advertisement -

पूर्णिया के धरती पर आज “इंडियन लाफिंग बुद्धा नागेश्वर दास” के जीवन पर आधारित एल्बम का विमोचन पूर्व डीडीसी सेवानिवृत्त राजकुमार के कर कमलों से किया गया। इस अवसर पर प्रेस आमंत्रण द्वारा सभी मीडिया से जुड़े बंधुओं को भी आमंत्रित किया गया था।

लाफिंग बुद्धा का पिछले 20 वर्षों से देश के लगभग हर कोने में जाकर विद्यालय से मैदान तक, गाँव से शहर तक, मेडिकल कॉलेज से तमाम क्षेत्रों में कार्यक्रम हो रहा है। लाफिंग बुद्धा कहते हैं कि आज सिर्फ हंसी व खुशी के अभाव में ही लोग बीमारी का शिकार हो रहे हैं। हँसने से इंसान तनाव मुक्त रहता है, ब्लड प्रेशर व शुगर जैसे घातक बीमारी से बचा रहता है और सकारात्मक सोच की प्रवृत्ति विकसित होती रहती है। एल्बम  के विमोचन के क्रम में आज लाफिंग बुद्धा ने हम सभी को व मीडिया बंधु को हँसी का मंत्र दिया, जिससे कि हमसभी भी तनाव मुक्त होकर अपना काम पूरे उमंग के साथ करते रहे। सेवानिवृत्त डीडीसी राजकुमार जी ने कहा कि आज हमारे हाथों लाफिंग बुद्धा के जीवन पर आधारित एल्बम का विमोचन करने का सौभाग्य मिला है। एल्बम के गायक कुमार शंभू ने हर्षित भाव से कहा कि मैं लाफिंग बुद्धा का गीत गाकर धन्य हुआ। वही इस एल्बम के संगीत संयोजक फिल्म डायरेक्टर चंद्रमा चंद्र राही भी बड़े प्रसन्न दिखे।

राजेंद्र नगर मधुबनी पूर्व विधायक राजकिशोर केसरी के घर के बगल में सेवानिवृत्त उप-विकास आयुक्त राजकुमार जी के आवास पर “इंडियन लाफिंग बुद्धा नागेश्वर दास” के जीवन पर आधारित एल्बम का विमोचन सभी मीडिया भाई बंधु के उपस्थिती में दोपहर -1 बजे किया गया।

( इंडियन लाफिंग बुद्धा नागेश्वर दास  मो. — 7004241920 )

- Advertisement -