“रिया पब्लिक स्कूल” के सौजन्य से गरीबों में किया गया कंबल का वितरण

0
148
- Advertisement -

पूर्णियाँ जिले के बनमनखी प्रखंड के पिपरा पंचायत के गरीब एवं असहाय बुजुर्गो के बीच कुल 55 कंबल “रिया पब्लिक स्कूल”, संत कबीर नगर, धरहरा के सौजन्य से वितरित किया गया। असहाय एवं गरीबों के बीच वितरण कार्यक्रम में निदेशक चंदन कुमार साह, उपनिदेशक अखिलेश कुमार, प्राचार्य पवन कुमार, आवासीय प्राचार्य ज्ञानी कुमार और मुख्य अतिथि के रूप में संजय कुमार उमेश ऋषिदेव राजकुमार साह शिवकिशोर भारती रघु ऋषिदेव दिवाकर कुमार साह पंचलाल साह मनोज ऋषि एवं अन्य ग्रामीण ने भाग लिया।

सभी गणमान्य ने गरीब एवं असहायओं के बीच किए गए कंबल वितरण पर “रिया पब्लिक स्कूल” संतकबीरनगर, धरहरा, बनमनखी के निदेशक चन्दन कुमार साह के सोच की भूरी भूरी प्रशंसा की एवं समाज में शिक्षा के साथ-साथ इस तरह के कार्य के लिए विद्यालय के तमाम शिक्षकों एवं निदेशक की सोच को ग्रामीणों ने भी प्रशंसा की।

- Advertisement -

इस कार्यक्रम में संकुल संसाधन केंद्र मध्य विद्यालय मोहनिया के संकुल समन्वयक ने भी कार्यक्रम की सराहना की एवं निजी विद्यालय से इस तरह के कार्य को लेकर संतोषजनक सराहना की निदेशक चंदन कुमार साह ने बताया कि समाज की सेवा करने में हमें बहुत ही खुशी व प्रशंसा मिलती है मैं अपने जीवन का हर एक पल ऐसे असहाय व्यक्ति मां बहनों की सेवा में निरंतर लगाना चाहता हूँ। भविष्य में भी इस तरह के कार्यक्रम इस विद्यालय के द्वारा लगातार किया जाएगा।

प्रफुल्ल कुमार सिंह
कोशी की आस@पूर्णियाँ

- Advertisement -