सरसी स्थित करुणा इंडेन ग्रामीण वितरक के गोदाम से लगभग 300 गैस सिलेंडर की चोरी

0
242
- Advertisement -

पूर्णियाँ जिले के सरसी स्थित करुणा इंडेन ग्रामीण वितरक शाखा सरसी की गोदाम से मंगलवार की रात्रि चोरों ने लगभग 300 सिलेंडर की चोरी कर ली। स्थानीय थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे 77 के मुन्ना खुदा बंद नगर एवं अख्तियारपुर के बीच गोखला पूल के निकट स्थित गोदाम से चोरों ने लगभग 300 भरी हुई सिलेंडर की चोरी की।

एजेंसी के व्यवस्थापक जिमी कुमारी ने स्थानीय स्थानीय में सनहा दर्ज करवाते हुए बताया कि बुधवार सुबह एजेंसी के कर्मचारियों द्वारा टेंपो लेकर ग्राहकों को होम डिलीवरी हेतु सिलेंडर लेने गोदाम पहुंचा तो देखा कि गोदाम का ताला टूटा हुआ है तथा गोदाम घुसने का मुख्य दरवाजा डोरी से बंधा हुआ है अंदर जाकर देखा तो तीनो दरवाजे का ताला टूटा हुआ है तथा गोदाम के अंदर रखे हुए सिलेंडर गायब है।

- Advertisement -

कर्मचारियों द्वारा इसकी सूचना उन्हे दी गई। वे इस संबंध में स्थानीय पुलिस को सूचना देकर गोदाम पहुंची तो पाया कि उनके गोदाम से रिफिल किया हुआ सिलेंडर गायब था। कर्मचारियों द्वारा मिलान करवाने पर रिफिल किया हुआ 14.2 किलोग्राम के लगभग 252 सिलेंडर तथा19 किलोग्राम के लगभग 52 रिफिल किए हुए सिलेंडर गायब पाया गया।

मामले में सरसी थाना प्रभारी मधुरेंद्र किशोर ने बताया कि एजेंसी मालिक की सूचना पर पुलिस गैस गोदाम पहुंचकर छानबीन कर रही है तथा चोरों द्वारा चोरी किए गए सिलेंडरों की खोजबीन की जा रही है| इधर स्थानीय लोगों ने आशंक व्यक्त की है कि स्थानीय थाना क्षेत्र में स्टेट हाईवे एवं नेशनल हाईवे के बगल में स्थित दुकानों में चोरी की घटना की बारंबारता में निश्चित रूप से किसी बड़े शातिर गिरोह का हाथ है जो चोरी की घटना को अंजाम दे कर सबसे पुलिस को खुली चुनौती दे रही है।

प्रफुल्ल कुमार सिंह
कोशी की आस@पूर्णियाँ

- Advertisement -