एसडीओ ने क्वारंटाइन केंद्र में रह रहे व्यक्तियों के सुविधा का लिया जायजा।

0
42
- Advertisement -

पूर्णियाँ जिले के धमदाहा प्रखंड अंतर्गत सरसी पंचायत के क्वारंटाइन केंद्र पर प्रदत सुविधाओं का रविवार को अनुमंडल पदाधिकारी धमदाहा द्वारा जायजा लिया गया। स्थानीय पंचायत अंतर्गत मध्य विद्यालय सरसी स्थित क्वारंटाइन केंद्र पर कुल 51 व्यक्ति भर्ती हैं, जिसमें 35 व्यक्ति शनिवार को तथा 16 व्यक्ति पूर्व से भर्ती है।

इस क्वारंटाइन केन्द्र में रह रहे व्यक्तियों को दी जाने वाली सुविधा का जायजा लेने पहुंचे एसडीएम राजेश्वरी पांडे ने बताया कि यहां रहने वाले व्यक्तियों की सुविधा के संबंध में अंचलाधिकारी को निर्देशित किया गया है। इसके अतिरिक्त उन्होंने बताया कि दूसरे राज्यों से आने वाले व्यक्तियों को हर हाल में 21 दिनों तक क्वारंटाइन रखा जाएगा तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा समय-समय पर उसकी जांच की जाएगी। क्वारंटाईन अवधि पूरा करने के बाद कोरोनावायरस के संक्रमण संबंधी कोई लक्षण नहीं पाये जाने की स्थिति में  ही इन्हें घर जाने की इजाजत दी जाएगी।

- Advertisement -

क्वारंटाइन सेंटर पर रह रहे व्यक्तियों की भोजन संबंधी सुविधा के बारे में हल्का कर्मचारी प्रभास मनुबंसी ने बताया कि सभी का भोजन स्कूल की किचन में तैयार कर दिया जा रहा है। मौके पर जिला परिषद विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह, पारसमणि विद्यालय के प्रधानाध्यापक संजीव कुमार झा, वार्ड सदस्य नवीन कुमार यादव मुस्तैद देखे गए।

प्रफुल्ल कुमार सिंह
कोशी की आस@पूर्णियाँ

- Advertisement -